बलिया: हिंदू देवी-देवाताओं पर अभद्र टिप्पणी करना युवक को पड़ा भारी, हुई जेल

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 06:37 PM (IST)

बलिया: आज कल जहां लोगों को फेसबुक ट्विटर,या अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से हर प्रकार की जानकारी मिलती है। तो वहीं कछ लोग इसका दुप्रयोग कर के समाज का माहौल खराब करने की कोशिश करते है। ऐसा ही मामला बलिया जनपद से मसमने आया है। जहां पर एक युवक ने फेसबुक पर हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी की है।

बता दें इस मामले में अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा सभा के जिलाध्यक्ष राजीव सिंह टिल्लू की तहरीर पर 3 युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। फेसबुक पर एक समुदाय के व्यक्ति द्वारा हिंदू धर्म की देवी मां दुर्गा पर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया गया था। जिससे लोगों में काफी रोष था।

वहीं मामले में अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा सभा के जिलाध्यक्ष राजीव सिंह टिल्लू और भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस को अलग-अलग तहरीर देकर हिंदू धर्म की आस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। जिस पर बलिया पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

उभांव थानाध्यक्ष योगेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि इस मामले में आईटी एक्ट और अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी सलमान अली को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static