कक्षा एक की छात्रा से अश्लील हरकत करने वाला वैन चालक गिरफ्तार, विद्यालय प्रबंधक के विरुद्ध मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 09:12 AM (IST)

शाहजहांपुर: जिले के थाना राम चंद्र मिशन क्षेत्र के स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 1 की छात्रा को विद्यालय ले जा रहे वैन चालक ने उसके साथ कथित रूप से अश्लील हरकतें की है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

PunjabKesari

आरोपी ने अगली सीट पर बिठाकर की थी अश्लील हरकतें
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने  बताया कि शहर के ही एक प्राइवेट विद्यालय में कक्षा एक में पढ़ने वाली छात्रा को स्कूल तक ले जाने वाले बैन चालक ने शुक्रवार को विद्यालय ले जाते समय उसके साथ बैन की अगली सीट पर बिठाकर अश्लील हरकतें की है। छात्रा जब विद्यालय पहुंची तो उसने यह जानकारी अपनी अध्यापिका को दी। उन्होंने दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि इसके बाद अध्यापिका ने छात्रा को डराया धमकाया कि घटना की जानकारी अपने घरवालों को मत देना। इसके बाद जब छात्रा घर आई तो उसने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। बाद में छात्र के परिजन जब विद्यालय पहुंचे तो विद्यालय प्रबंध तंत्र ने उसे कहा कि हम माफी मंगवा देंगे। 

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
मीणा ने बताया कि पुलिस ने आज सुबह मामला दर्ज कर आरोपी बैन चालक कामरान तथा विद्यालय प्रबंधक खान साहब खाबर के विरुद्ध मामला दर्ज कर बैन चालक कामरान को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static