बुझे दो चिराग! तेज रफ्तार ट्रक ने 2 दोस्तों को कुचला, दोनों की मौत...बैंक से नौकरी करके लौट रहे थे घर

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 02:32 PM (IST)

बांदा, Banda accident: यूपी के बांदा के झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाइवे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां बैंक से ड्यूटी कर घर लौट रहे दो दोस्तों को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उनको कुचल दिया। भयानक हादसा देख मौके पर मौजूद लोग भी सिहर उठे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी मिलने पर मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
हादसा शहर कोतवाली के डिंगवाही गांव का है, जहां अतर्रा के दो दोस्त शिवम और उत्कर्ष बांदा की एक बैंक में नौकरी करते थे। एक कंप्यूटर ऑपरेटर तो दूसरा फील्ड वर्कर था। दोनों प्रतिदिन की भांति ड्यूटी कर शुक्रवार देर शाम घर लौट रहे थे, उसी दौरान नेशनल हाइवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में दोनों ने मौके पर दम तोड़ दिया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवाया। मृतक शिवम 2 जुड़वां भाइयों में छोटा था। पिता की पहले ही बीमारी के चलते मौत हो चुकी थी। मां कला गुप्ता का घटना के बाद से हाल बेहाल हैं।

ये भी पढ़ें  मां... मेरा क्या कसूर था! बेटी हुई तो बोरे में भरकर नाले में फेंक गई मां, जानवरों ने बुरी तरह नोंचा

डॉक्टर एसके मौर्य ने बताया कि देर रात दुर्घटनाग्रस्त 2 युवकों को पुलिस जिला अस्पताल लाई थी। चेकअप के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी में रखवा दिया गया है।

ये भी पढ़ें  UP: 7वीं की छात्रा को घर से उठा ले गए दरिंदे, हाथ पैर बांध कर किया गैंगरेप...पुलिस ने पीड़ितों को थाने से भगाया!

क्या कहती हैं पुलिस?

इस पर DSP अम्बुजा त्रिवेदी ने बताया कि देर रात एक ट्रक और बाइक से एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static