Banda News: फेरों से पहले प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, फिर पिता ने लिया ये हैरान कर देने वाला फैसला

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 10:52 AM (IST)

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक घर में शादी समारोह चल रहा था, इसी दौरान बारात वाले दिन दुल्हन फेरों से पहले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। जब इस बात का पता दुल्हन के घरवालों को लगा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद दुल्हन के पिता ने इपनी छोटी बेटी की शादी दूल्हे से करा दी। अब दुल्हन के पिता ने प्रेमी के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

PunjabKesari

दुल्हन के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला तिंदवारी थाने के एक गांव का है। जहां के निवासी एक शख्स ने पुलिस शिकायत देते हुए कहा कि 8 जून को उसकी बेटी की शादी थी। कन्नोज जिले से बारात आनी थी। उसी दौरान गांव का ही एक युवक दुल्हन को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। दुल्हन के पिता ने कहा कि उन्होंने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

PunjabKesari

दुल्हन के पिता ने उसी मंडप में छोटी बेटी की शादी कराने का लिया फैसला
बताया जा रहा है कि जब बारात दुल्हन के घर के दरवाजे पर पहुंची तो पता चला कि दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। जिसके बाद दुल्हन के पिता ने उसी मंडप में अपनी छोटी बेटी की शादी दूल्हे से कराने का फैसला किया। दुल्हन के पिता ने दूल्हे से बात की और छोटी के साथ शादी की रस्में अदा कराईं। शादी समारोह में बारात का स्वागत करने के बाद छोटी बेटी को विदा किया गया।

PunjabKesari

जानिए, मामले को लेकर क्या कहना है थाना प्रभारी का?
मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि एक लड़की को गांव के युवक द्वारा बहला फुसलाकर ले जाने की शिकायत मिली है। लड़की के पिता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। युवती की खोजबीन में टीमें लगाई गई हैं। बताया जा रहा है कि युवक और लड़की के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बारात वाले दिन लड़की  लड़के के साथ फरार हो गई है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static