बांदा: तालाब में डूबने से किशोरी की मौत,परिवार में मचा कोहराम

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 07:37 PM (IST)

बांदा: जनपद के बबेरू तहसील क्षेत्र अंतर्गत तालाब में नहाने गई किशोरी की डूबने से मौत हो गई।  घटना होने पर परिजनों और ग्रामीणों ने किशोरी को तालाब से निकाला। आनन- फानन में में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने स्वास्थ्य परीक्षण करने के बाद किशोरी को मृत घोषित कर दिया। घटना के गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

PunjabKesari

आप को बता दें की बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सोनहुला गांव निवासी 11 वर्षीय किशोरी किरन पुत्री जैन सिंह वर्मा अपनी चाची के साथ बबेरु कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भदेहदू गांव चाची के मायके गई थी, वहीं पर आज अन्य बच्चों के साथ तालाब पर नहाने गई थी और किशोरी तालाब पर नहाते नहाते गहरे पानी में चली गई जिससे तालाब में डूब गई।

स्थानीय लोगों ने बताया परिजनों को जब जानकारी हुई तो तालाब पर पहुंचकर बच्ची को पानी से निकाला।  आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बबेरू पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने स्वास्थ्य परीक्षण करने के उपरांत किशोरी को मृत घोषित कर दिया।  खबर सुनकर परिवारी जनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी का शव कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार मनोहर सिंह राजस्व टीम के साथ पहुंचकर परिजनों से बातचीत कर घटना की जानकारी ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static