Barabanki Accident: बाराबंकी में दो बसें हुई हादसे का शिकार, 44 यात्री घायल

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 05:54 PM (IST)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki Road Accident) जिले में सोमवार को 2 अलग-अलग सड़क हादसों में कम से कम 44 यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी को अस्पताल पहुंचाया। जहां कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि कुछ का इलाज जारी है।

जाम में फसी बस को टैंकर ने मारी जोरदार टक्कर, 20 यात्री घायल
इस मामले में जानकारी देते हुए मसौली थाने के प्रभारी निरीक्षक (SHO) अभिषेक तिवारी ने बताया कि मध्य प्रदेश से अयोध्या जा रही बस सफदरजंग थाना क्षेत्र के अहमदपुर टोल प्लाजा पर जाम में फंस गई, तभी पीछे से आ रहे टैंकर ने उसमें टक्कर मार दी। जिससे बस सामने खड़े ट्रक से जा टकराई। उन्होंने बताया कि इस घटना में बस में सवार 50 यात्रियों में से 20 को गंभीर चोटें आईं, जबकि कई अन्य मामूली रूप से घायल हुए हैं।

PunjabKesari

बस मध्य प्रदेश के लोगों को लेकर जा रही थी अयोध्या
तिवारी के मुताबिक पुलिस की मदद से सभी घायलों को विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया। SHO ने बताया कि मामूली रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेजने की व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बस मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के सिंपूर थाना क्षेत्र के लोगों को लेकर अयोध्या जा रही थी। घायलों में बस चालक राकेश मिश्रा भी शामिल है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
Kannauj Accident: दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख


डिवाइडर से टकराकर पलटी डबल डेकर बस, 24 यात्री घायल
वहीं, दूसरी घटना मसौली क्षेत्र में तब हुई जब एक डबल डेकर बस दिल्ली से 70 सवारियों को लेकर गोंडा जा रही थी। पुलिस के मुताबिक सोमवार की सुबह मसौली चौराहे पर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। पुलिस ने कहा कि चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सभी को बाहर निकाला। उसने बताया कि हादसे में करीब 24 लोग घायल हो गए।

PunjabKesari

चालक को झपकी आने की वजह से हुई दुर्घटना
पुलिस ने बताया कि मसौली पुलिस ने गोंडा जिले के कौड़िया बसंतपुर निवासी पांच लोगों को सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र (सीएचसी) में भर्ती कराया है। शेष 19 लोगों को सीएचसी बड़ागांव में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने यात्रियों के हवाले से बताया कि दुर्घटना चालक के झपकी आने की वजह से हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static