बाराबंकी: अपहृत युवती की बोरे में मिली लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2020 - 05:44 PM (IST)

बाराबंकी: जिले के थाना रामनगर क्षेत्र में शनिवार को एक युवती का बोरे में भरकर फेंका गया शव बरामद किया गया। युवती 24 घंटे पहले लापता हुई थी। इस प्रकरण में पुलिस ने पहले अपहरण का मामला दर्ज किया था।

पुलिस ने बताया कि बोरे में मिले शव की गर्दन में पीछे की ओर गंभीर चोट के निशान हैं जिससे लगता है कि धारदार हथियार से हत्या की गई। दुष्‍कर्म की आशंका भी जताई जा रही है। शव की बरामदगी के बाद पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी एवं अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है तथा एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इससे पहले, शनिवार को दोपहर में युवती के पिता की तहरीर पर अपहरण का केस दर्ज करने का रामनगर पुलिस ने दावा किया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रामनगर थाना क्षेत्र की एक युवती शुक्रवार दोपहर से लापता थी और इस मामले में उसके अपहरण का केस दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि शनिवार को युवती का शव उसके गांव से करीब साढ़े तीन किलोमीटर दूर बोरे में पड़ा मिला। युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है कि नहीं, इस बारे में पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पता लग सकेगा। उन्‍होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक रामनगर थाना अंतर्गत एक गांव की 19 वर्षीया युवती शुक्रवार को कुछ सामान लेने के लिए घर से निकली थी लेकिन देर शाम तक उसके वापस न आने पर पिता ने उसकी खोजबीन की। युवती का कुछ पता नहीं चलने पर शनिवार को पुलिस को इसकी सूचना दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static