Barabanki News: अलग-अलग सड़क हादसों में कांवड़िये समेत 2 लोगों की मौत, 4 घायल

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 12:19 PM (IST)

बाराबंकीः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (barabanki) जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों (road accidents) में कावड़िये समेत 2 युवकों की मौत हो गई और अन्य 4 व्यक्ति घायल हो गए। इस हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और घायलों को इलाज के लिए भेजा और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इन हादसों के बाद पुलिस ने यातायात मार्ग में परिवर्तन किया है और मामले की जांच शुरू की है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को थाना कोतवाली क्षेत्र में बाराबंकी-अयोध्या राजमार्ग पर गोविंद रावत (33) अपने साथियों के साथ कांवड़ लेकर आ रहा था। तभी लखनऊ की ओर से आ रहे ट्रक ने गोविंद को टक्कर मार दी। गोविंद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद साथी कांवड़ियों ने हंगामा किया। मामले की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और स्थिति पर काबू पाया।

यह भी पढ़ेंः ‘भूखा न सोए कोई-रोटी बैंक हरदोई' नारे के साथ शुरू हुआ था आंदोलन, 14 राज्यों में फैला...100 से अधिक इकाइयां कर रही है काम

तेज रफ्तार कार ने एक वैन को मारी टक्कर
सफदरगंज थाना क्षेत्र के मौलाबाद गांव के पास बदोसराय मार्ग पर शनिवार को तेज रफ्तार कार ने एक वैन को टक्कर मार दी। इस हादसे में वैन चालक राम सिंह (36) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वैन में सवार प्रियांशु (13), राशि (12), कार चालक भीमसेन (35) व सौरव (12) घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने भीमसेन की स्थिति गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सफदरगंज थाना प्रभारी अभिषेक तिवारी ने बताया कि वैन चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

PunjabKesari

पुलिस ने किया यातायात परिवर्तन  
बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि, पुलिस ने शनिवार रात से विभिन्न मार्गों पर यातायात मार्ग में परिवर्तन किया है और जिले की सीमाओं पर बैरियर लगा दिए हैं। शिवरात्रि पर्व के मौके पर पुलिस ने कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए 18 फरवरी की रात तक इसका पालन पुलिस शुरू कर दिया है। अब गोंडा व बहराइच से आने वाले सभी भारी वाहन अयोध्या होकर लखनऊ की ओर जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static