Barabanki News: भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने लौटाया टिकट, ‘अश्लील वीडियो में निर्दोष साबित होने तक नहीं लड़ेंगे चुनाव’

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 11:37 PM (IST)

Barabanki News: सोशल मीडिया पर कथित अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद बाराबंकी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने सोमवार को अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली और घोषणा की कि जब तक वह निर्दोष साबित नहीं हो जाते, तब तक वह कोई चुनाव नहीं लड़ेंगे।
 

 


एक्स पर रावत ने लिखा, “ मेरा एक एडिटेड वीडियो वायरल किया जा रहा है जो डीपफेक एआई तकनीक द्वारा जेनरेटेड है, जिसकी एफआईआर मैंने दर्ज करा दी है, इसके संदर्भ में मैंने राष्ट्रीय अध्यक्ष से निवेदन किया है कि इसकी जाँच करवायी जाए। जबतक मैं निर्दोष साबित नहीं होता सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लड़ूँगा।”
PunjabKesari
गौरतलब है कि बीजेपी ने शनिवार को 195 कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट जारी की थी। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का नाम था। उपेंद्र सिंह रावत के बाराबंकी से दोबारा टिकट दिया गया था। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक उपेंद्र रावत का आपत्तिनजक वीडियो वायरल हो गया। जिसमें वह एक विदेशी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सांसद के प्रतिनिधि दिनेश चंद्र रावत ने पुलिस में इसकी शिकायत की। शिकायत में वायरल वीडियो को फेक और एडिटेड बताया गया है। साथ ही मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की गई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static