बाराबंकी: युवक ने किशोरी से किया दुष्कर्म, पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 03:49 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के में एक युवक ने एक किशोरी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि किशोरी का शोर सुनकर आसपास के लोगों ने दरवाजे पर लगा ताला तोड़ दिया एवं आरोपी को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी कोचिंग जाने के लिए सोमवार को घर से निकली, इसी दौरान काजीपुर मोहल्ला के रहने वाले आफताब ने किशोरी (15) को फुसलाकर अपने दोस्त सगीर के घर ले गया और घर के बाहर ताला लगा दिया।

पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद आसपास के लोग बंद मकान के अंदर से किसी के चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मोहल्ले के लोगों ने ताला तोड़ कर 26 वर्षीय आफताब को पकड़ लिया और उसके साथी सगीर को पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन पूछ-ताछ के दौरान सगीर फरार हो गया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है । पुलिस निरीक्षक डी के सिंह ने बताया की किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पिता की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ें:-  विधायक आवास में युवक की लाश मिली, पीट-पीट कर की गई थी हत्या... शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ में विधायक आवास परिसर में युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। शव देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि किसी ने पीट-पीट कर बूरी तरह से हत्या की है। घटना की सूचना मिलते ही  तुरंत पुलिस के सीनियर अफसर मौके पर पहुंच गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static