हरदोई में हैवानियत...दबंगों ने पहले मां की जमकर की पिटाई, फिर फेवीक्विक डालकर चिपका दिए बच्चे के होंठ

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 05:40 PM (IST)

हरदोई: यूपी के हरदोई से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां गाली देने से मना करने पर दबंगों ने महिला की जबरदस्त पिटाई कर दी। इतना ही नहीं, महिला के साथ 8 साल के बच्चे के होठों पर फेवीक्विक डालकर उसे चिपका दिया। जिसके बाद बच्चे के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। कड़ी मशक्कत के बाद मासूम के होंठो को छुड़ाया। इस घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। वहीं, घटना ने बच्चा काफी सहमा गया है। 

महिला के पति सुधीर गुप्ता ने बताया कि उनकी पत्नी नेहा गुप्ता अपने 8 साल के बेटे के साथ दरवाजे पर खड़ी थी। तभी मोहल्ले के ही रहने वाले छब्बा, संदीप, कुकू और गोलू वहां आकर, बिना किसी वजह के गाली-गलौज करने लगे। बदमाशों ने न सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि मारपीट करने लगे। नेहा गुप्ता ने जब बदमाशों को गाली गलौज करने से रोकने की कोशिश की तो सभी ने मिलकर उनकी पिटाई कर दी। अपनी मां की पिटाई देखकर पास में ही खड़ा 8 साल का बच्चा उन्हें बचाने के लिए पहुंचा। तभी बदमाशो ने बच्चों को पकड़ लिया और उसके होठों को फेवीक्विक डालकर चिपका दिया। जिसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में बच्चे को पास के ही अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने काफी मशक्कत के होंठ अलग किए गए. हालांकि बच्चों को भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है। 

क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह ने बताया कि परिवार की शिकायत के आधार मामले की जांच की जा रही है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। डॉक्टर दिव्यांशु चंद्र ने बताया कि पुलिस की मौजूदगी में एक महिला के द्वारा 8 साल के बच्चे को अस्पताल लाया गया था। उसके होंठ फेवीक्विक से चिपके हुए थे जिन्हें छुड़ा दिया गया है घबराने की कोई बात नहीं है बच्चा नार्मल है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static