बरेलीः आग से 4 बच्चियों की जलकर मौत, गमगीन माहौल में किया अंतिम संस्कार, कई घरों में नहीं जले चूल्हे

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 08:20 AM (IST)

बरेली (फरीदपुर): गमगीन माहौल में चारों बच्चियों का शनिवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया, इस दौरान पूरे गांव में मातम छाया रहा है। शुक्रवार शाम को कई घरों में चूल्हे तक नहीं जले। शुक्रवार को झोपड़ी में आग लगने से चार बच्चियों की जिंदा जलकर मौत हो गई थीं।

यूपी के बरेली में दर्दनाक हादसा, झोपड़ी में आग लगने से चार बच्चियों की जिंदा जलकर मौत- CM योगी ने जताया दुख

छत पर बनी झोपड़ी में खेल रही थीं बच्चियां
थाना क्षेत्र के ग्राम नवादा बिलसंडी में अमिताभ उसके भाई भीम, सुखवीर और नकुल पुत्र रामदास एक छोटे से घर में गुजारा करते हैं। शुक्रवार दोपहर लगभग 3 बजे अमिताभ उसके भाई भीम और अर्जुन की बच्चियां घर में छत पर बनी झोपड़ी में खेल रही थीं। परिवार के अन्य लोगों में कुछ काम पर तो कुछ लोग गांव में ही आयोजित 'भंडारे में गए थे। बच्चियां छत पर रसोई में खेल रही थीं इसी दौरान आग लग गई और देखते ही देखते आग झोपड़ी पर पड़े तिरपाल उसके बाद छत पर एकत्रित धान के पुवाल के ढेर में लग गई। सीढ़ियों की ओर लपटें देखकर बच्चियों को बचने का मौका नहीं मिला। जिसमें मानवी (2) पुत्री अमिताभ, प्रियांशी (5) पुत्री भीम और नैना (6) पुत्री स्व. अर्जुन की मौके पर ही जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि नीतू (7) पुत्री अमिताभ की इलाज के दौरान मौत हो गई।

PunjabKesari

रात में ही विशेष परिस्थितियों में शवों का पोस्टमार्टम कराया गया
पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। रात में ही विशेष परिस्थितियों में शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने और जलने के प्रमाण सामने आए। प्रशासन ने मृत बच्चों के परिजनों को 4- 4 लाख की आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया गया है। सुबह को परिजनों ने गांव वालों के साथ रामगंगा घाट पर चारों बच्चियों का अंतिम संस्कार कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static