Bareilly Crime News: जमीन विवाद में पक्षों दो पक्षों में खूनी संघर्ष: गोलियां, तीन की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 12, 2023 - 08:09 PM (IST)

बरेली: Bareilly Crime News जिले के फरीदपुर क्षेत्र में बुधवार शाम गन्ने की फसल काटने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच गोली चलने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि फरीदपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव में बुधवार देर शाम गन्ना काटने को लेकर दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा इतने ही लोग घायल हुए हैं।

गन्ना कटाई के दौरान हुआ था विवाद
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया बताया कि फरीदपुर के गोविंदपुर गांव में गन्ना कटाई को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी हुई जिसमें एक पक्ष के देविंदर सिंह (32) और परविंदर सिंह (40) और दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति समेत तीन लोग मारे गए। उन्होंने बताया कि इस मामले में गन्ना कटाई को लेकर सुरेश पाल सिंह नामक व्यक्ति ने विवाद शुरू किया था। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

चार थानों की पुलिस मौके पर तैनात 
घटना में घायल सुरेंद्र सिंह नामक व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चौरसिया ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। साथ ही चार थानों की पुलिस भी मौके पर पहुची है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दो पक्षों के बीच करीब आधे घंटे तक गोलीबारी होती रही। क्षेत्रीय अपर पुलिस महानिदेशक पीसी मीणा, महानिरीक्षक राकेश सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया और अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) राज कुमार अग्रवाल मौके पर पहुंचे।

 ये भी पढ़ें:- ज्बेकिस्तान में कफ सीरप से मौत मामले में बड़ी कार्रवाई, दवा कंपनी का लाइसेंस निलंबित, WHO ने चिकित्सकों को किया अलर्ट

नोएडा/ जेनेवा: नोएडा स्थित दवा कंपनी मैरियन बायोटेक का उत्पादन लाइसेंस निलंबित कर दिया गया है वहीं कफ सीरप के नमूनों की जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के एक औषधि अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उज्बेकिस्तान में कथित तौर पर इस कंपनी का कफ सीरप पीने से बच्चों की मौत होने का मामला सामने आने के बाद सीरप की बिक्री पर रोक लगा दी गई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static