Bareilly News: गोकशी मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार, जानवर काटने के औजार बरामद

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 11:51 AM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में पुलिस ने गोकशी के मामले में रविवार को 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि क्षेत्र में 31 मार्च को हुई गोकशी की घटना को लेकर भोजीपुरा थाना में संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। एसपी ने कहा कि इस मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही थी।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
Madhya Pradesh की तर्ज पर यूपी सरकार गेहूं खरीद के मानको में केंन्द्र से करेगी राहत की मांग
भाजपा के स्थापना दिवस से आंबेडकर जयंती तक चलेगा सामाजिक न्याय सप्ताह, भूपेंद्र चौधरी और धर्मपाल ने की तैयारियों की समीक्षा


'आरोपियों के पास से जानवर काटने के औजार किए गए बरामद'
अग्रवाल ने बताया कि रविवार अपराह्न दानिश (25), गुड्डू (35), शाहिद (40), जहूर अहमद (42), नन्‍हे (34) और अनवार (52) को ग्राम पडरी हलवा मजरे की दनिया नदी के पास से गिरफ्तार किया गया और उनके पास से जानवर काटने के औजार बरामद किए गए। अग्रवाल ने बताया कि पूछताछ पर अभियुक्तों ने बताया कि उनका मुखिया शाहिद है जो ठिरिया निजावत खां थाना कैंट, जिला बरेली का मूल निवासी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
Sonbhadra News: पत्नी की बेरहमी से हत्या कर लाश के पास सो गया पति, फैली सनसनी
अयोध्या में रामजन्म भूमि परिसर, हाईकोर्ट और सचिवालय की बढ़ाई सुरक्षा, 7 BDDS और AS चेक टीमें की तैनात


आरोपियों के खिलाफ पहले से दर्ज है मामले
जानकारी के मुताबिक, भोजीपुरा थाना अंतर्गत धौरा टांडा कस्बा में छिपकर रह रहा था और अपने कार्य को अंजाम दे रहा है। इन सभी के खिलाफ पहले से शस्त्र अधिनियम, पशु क्रूरता अधिनियम और गोवध निवारण अधिनियम, गिरोहबंद अधिनियम (गैंगस्टर एक्ट) के तहत मामले दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static