बरेलीः रोटी के लिए युवक की हत्या मामले में पुलिस ने 4 हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 05:26 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली में रोटी के लिए हुई सनी नामक युवक की पीट पीट कर हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में 3 नामजद के साथ 1  अज्ञात को गिरफ्तार करके न्यायालय भेजा है। बता दें कि मृतक सनी रिटायर्ड फौजी योगराज का इकलौता बेटा था जिसका वारदात के दिन जन्मदिन भी था। आरोप सपा पार्षद हमीद के भतीजे पर लगा है जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर बेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर दी। मॉब लिंचिंग की घटना बरेली के सबसे सुरक्षित माने जाने वाले कैंट इलाके में कैंट थाने के पास हुई। जन्मदिन की पार्टी के दो घंटे बाद ही इकलौते बेटे की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

क्या है पूरा मामला?
मामला कैंट थाना क्षेत्र के सदर इलाके का है। 30 साल के सनी का 26 जून को बर्थडे था। उसने अपने जन्मदिन पर मशाल होटल पर 150 रोटी का ऑर्डर दिया था। 40 रोटी सनी अपने साथ ले गया और रात करीब साढ़े दस बजे होटल मालिक जीशान ने सनी को फोन करके कह दिया की अब रोटियां नही दे पाएगा, जिसके बाद सनी अपने दोस्त बबलू उर्फ प्रजय के साथ होटल पहुंचा जहां उसकी होटल मालिक जीशान से कहासुनी हो गई। जिसके बाद जीशान ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर सनी को लाठी डंडों से बेरहमी से पीट पीट कर मार डाला। उसके दोस्त के साथ भी मारपीट की किसी तरह उसने वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

हत्या से परिवार में मचा कोहराम
इकलौते बेटे की निर्मम हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पिता का कहना है अब हर साल उसके जन्मदिन के दिन सनी का श्राद्ध बनाना पड़ेगा।

तीन हत्यारोपी समेत 4 गिरफ्तारः पुलिस अधीक्षक
पुलिस अधीक्षक नगर रविंद्र कुमार का कहना है  कि रोटी को लेकर हुए विवाद में होटल पक्ष  के लोगों ने ग्राहक सनी की लाठी डंडो से पिटाई कर दी। गंभीर रूप घायल सनी आर उसके ममेरे भाई को अस्पताल भेजा गया जहां सनी की मौत हो गई। पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार नामजद में से तीन हत्यारोपी , तीन अज्ञात में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static