Basti News: बीजेपी के दो बड़े नेताओं के बीच चल रही गाली प्रतियोगिता, आडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 12:55 AM (IST)

Basti News: बीजेपी नैतिकता वाली पार्टी मानी जाती है, लेकिन इन दिनों बीजेपी के दो बड़े नेताओं के बीच चल रहे गाली प्रतियोगिता की चर्चा पूरे जिले में हो रही है। बीजेपी के सदर ब्लॉक प्रमुख राकेश श्रीवास्तव और बीजेपी मंडल अध्यक्ष अखिलेश शुक्ला के बीच गाली-गलौज का ऑडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ब्लॉक प्रमुख ने जिस तरह से एक सांस में धारा प्रवाह गालियों को बैछार की उस से हर कोई हैरान है। लोग सोचने पर मजबूर हो गए हैं की इन गालियों की प्रमुख ने कहां से ट्रेनिंग ली है। प्रमुख ने कहा की हम गांधी नहीं है जो एक गाल पर थप्पड़ मारो तो दूसरा दे देंगे। हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं, आप गाली देंगे तो हम पूजेंगे नहीं, गाली के बदले गाली देंगे।

बता दें कि बस्ती से बीजेपी के सदर ब्लॉक प्रमुख राकेश श्रीवास्तव और बीजेपी के महसो मंडल अध्यक्ष अखिलेश शुक्ला के बीच जमकर गली गलौज हुई। ब्लॉक प्रमुख राकेश श्रीवास्तव ने अखिलेश शुक्ला को फोन कर भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी। अखिलेश कि गलती बस इतनी थी की उन्होंने माहसो में को ऑपरेटिव पर गुणवत्ता विहीन काम कराने का आरोप लगाया था, टाइल्स हाथ से उखड़ जा रही थी। निर्माण में भ्रष्टाचार के मुद्दे को बीजेपी नेता अखिलेश शुक्ल ने फेसबुक पर शेयर किया था। जब इस बात की भनक ब्लॉक प्रमुख को लगी तो उन्होंने अखिलेश शुक्ला को फोन लगा कर मां, बहन की भद्दी भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी।

पीड़ित बीजेपी नेता अखिलेश शुक्ला ने एसपी से मिल कर ब्लॉक प्रमुख राकेश श्रीवास्तव के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित ने बताया की वह बीजेपी के मंडल अध्यक्ष के साथ को ऑपरेटिव में मेंबर भी हैं। ब्लॉक द्वारा गुणवत्ता विहीन टाइल्स लगाए जा रहे थे, लोगों ने जब गुणवत्ता विहीन टाइल्स लगाने की बात बताई तो उन्होंने इस मुद्दे को सोशल मीडिया पर उठाया, उसी रंजिश में 12 सितंबर को सुबह 6 बजे ब्लॉक प्रमुख के मोबाइल नंबर 838201XXXX से फोन आया और उधर से धारा प्रवाह भद्दी-भद्दी मां बहन की गलियां देने लगे।

वहीं इस मामले पर ब्लॉक प्रमुख राकेश श्रीवास्तव ने सफाई देते हुए कहा कि अखिलेश शुक्ला मेरे ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे थे। उन्होंने मुझे फोन किया और गाली देने लगे। हम भी गांधी जी नहीं है कि कोई एक गाल पर थप्पड़ मारे तो दूसरा दे देंगे, हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं। आप गाली देंगे तो हम पूजेंगे नहीं, जब उन्होंने हम को गाली दी तो हम ने भी गाली दी जिसका हम को अफसोस है की गाली नहीं देना चाहिए। बहरहाल अब यह मामला एसपी तक पहुंच गया है। पीड़ित अखिलेश शुक्ला ने एसपी से शिकायत कर ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं एसपी ने मामले में जांच का आदेश दे दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static