शराब के नशे में BDC सदस्य के परिवार पर हमला, दबंगों ने कुल्हाड़ी से वार कर सदस्य को उतारा मौत के घाट; 4 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 01:45 PM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र के पड़री गांव में देर रात में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शराब के नशे में दबंगों ने बीडीसी सदस्य अजीत के घर पहुंच परिवार पर हमला बोल दिया। इतना ही नहीं नशेड़ियों ने बीडीसी सदस्य अजीत पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। हालांकि इस पूरी घटना में 4 लोग घायल हैं। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बीडीसी सदस्य के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को जिला अस्पताल में भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया।
PunjabKesari
बीडीसी सदस्य की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या
वहीं बताया जा रहा है कि बीडीसी सदस्य देर रात में अपने घर जा रहे थे तभी घर के पास मौजूद दबंगों ने शराब के नशे में बीडीसी सदस्य के साथ कहासुनी करने लगे। जिसके बाद बीडीसी सदस्य के परिवार वाले भी मौके पर आ गए और देखते ही देखते दबंगों ने हमला कर दिया। जिसमें बीडीसी सदस्य की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
PunjabKesari
घटना में घायल 4 लोग वाराणसी रेफर
इस मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने कहा कि पडरी गांव में अजीत नाम के बीडीसी सदस्य की शराब के नशे में दबंगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी है। इस घटना में 4 लोग घायल भी हैं जिन्हें जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static