‘कुछ भी बोलने से पहले शब्दों कि संवेदनशीलता का ध्यान रखें…’ अनिल राजभर ने OP राजभर को दी नसीहत

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 09:21 AM (IST)

Ballia News, (मुकेश मिश्र): यूपी सरकार के मन्त्री अनिल राजभर ने सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व यूपी सरकार के मन्त्री ओम प्रकाश राजभर को दी नसीहत। अनिल राजभर ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर जी कुछ भी बोलने से पहले शब्दों कि संवेदनशीलता का ध्यान रखें। अधीर न होवें। आज भारतीय जनता पार्टी दुनिया कि सबसे बड़ी पार्टी है और उस पार्टी से उनका गठबंधन है तो हम लोग सामंजस्य बना कर चलेंगे तो चुनाव में उसका सकारात्मक परिणाम होगा।
PunjabKesari
'भारत के चुनाव को डिस्टर्ब करने का प्रयास कर रही हैं विरोधी शक्तियां'
वहीं जम्मू कश्मीर में हो रहे आतंकवादी हमले को लेकर अनिल राजभर ने कहा कि भारत विरोधी जो शक्तियां है, मोदी जी कि विरोधी जो शक्तियां हैं दुनिया के अंदर वो सब गोलबंद होकर भारत के चुनाव को डिस्टर्ब करने का प्रयास कर रही हैं। दुनिया को पता है कि अगर भारत में भाजपा की तीसरी बार सरकार बन गई और मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बन गए तो भारत का मुकाबला दुनिया में कोई नहीं कर सकता। इस बात का भय दुनिया के अंदर है और ये उसी का परिणाम है। हमारी एजेंसियाँ निपट रही हैं। कोई दिक्कत नहीं है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश के 12 जिलों की 10 संसदीय सीटों पर आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान शुरू हो गया है। इस चरण में जिन 10 सीटों पर मतदान होगा उनमें संभल, हाथरस, आगरा, फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद, मैनपुरी, एटा, बदांयू, आंवला और बरेली शामिल हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static