दोनों बच्चों से ज्यादा चर्चा तो मेरी है'  मंत्री ओपी राजभर ने राहुल-अखिलेश पर कसा तंज

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 01:37 PM (IST)

लखनऊ: यूपी कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर तंस कसा है। राजभर ने कहा कि दो बच्चों से ज्यादा तो ओमप्रकाश राजभर की चर्चा है। यह लोग केवल सोशल मीडिया और टीवी पर बोलकर दिखकर सुर्खियों में है। इन्होंने कोई भी बड़ी जनसभाएं नहीं की है जबकि एनडीए के साथी जनता के बीच जाकर 5 दर्जन से अधिक जनसभाएं कर चुके हैं। 

अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए राजभर ने कहा कि 2019 में यह 60 सीट, 2017 में 300 सीट  2022 में 400 सीट जीतने का दावा कर रहे थे, लेकिन परिणाम क्या रहा यह देश जानता है। 2022 में अगर हम सपा के साथ नहीं होते तो अखिलेश यादव का क्या हश्र होता है यह सबको पता है। पिताजी और चाचा जी के विरासत पर यह मुख्यमंत्री बने 5 साल तक सरकार चलाएं और मेहनत की और फिर यह एमपी बन गए। इसके बाद यह और मेहनत किए एमएलए बन गए। अब न जाने क्या बनने पर लगे हैं यह उनसे ही पूछना होगा।

 प्रथम चरण चुनाव के बाद यूपी कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि प्रथम चरण चुनाव संपन्न हो चुका है और देश ने अपना मूड पहले ही स्पष्ट कर दिया है। वैसे इस समय दो बच्चों से ज्यादा ओमप्रकाश राजभर की चर्चा है और उन्हें समझ लेना चाहिए कि उधर वह बच्चा हैं इधर सब चाचा है। अखिलेश यादव के सिर्फ जुबान में ताकत है। सपा बसपा कांग्रेस जहां जनसभाओं से दूर रहे वहीं प्रधानमंत्री मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री और एनडीए के साथियों ने 5 दर्जन से अधिक  जनसभाएं कर दी है। एनडीए के सभी साथी जनता के बीच जा रहे हैं और यह लोग सिर्फ टीवी और सोशल मीडिया पर बोलकर दिखकर सुर्खियों में है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static