योगी के शपथ लेने से पहले अपराधियों में दिखा खौफ, थाने में लाइन लगाकर भरी हाजिरी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 02:53 PM (IST)

सहारनपुर: प्रदेश में एक बार फिर योगी सरकार बनने जा रही है, सीएम योगी आदित्यनाथ के सपथ लेने से पहले अपराधियों में खौंफ देखने को मिल रहा है। दरअसल, सहारनपुर में  थाना चिलकाना में मंगलवार को हिस्ट्रीशीटरों और गैंगस्टरों की लाइन लग गई। कारण था पुलिस की दबिश और बुलडोजर का खतरा। दबिश दी, तो 12 हिस्ट्रीशीटर थाने पहुंच गए। सभी ने लाइन लगाकर हाजरी भरी। पुलिस के अनुसार, सभी 20 सालों से हिस्ट्रीशीटर हैं।

हाथ जोड़कर बोले अपराधी
बता दें कि थाने में हाजिरी भरने आने वाले हिस्ट्रीशीटरों की उम्र 60 साल के पार है। सभी पुराने औऱ नामी अपराधी हैं। पुलिस के अनुसार, जब इनके घर पर दबिश दी तो यह हाजिरी देने पहुंचे। वहीं हिस्ट्रीशीटरों ने हाथ जोड़कर बोले, कि हम तो पहले ही अपराध छोड़ चुके हैं। लेकिन हमारे घर पर दबिश फिर भी दी जा रही है। सभी हिस्ट्रीशीटरों का थाने के बोर्ड पर भी नाम है।

थाना इंचार्ज ने दी नसीहत
होली और मुस्लिमों का शबेबारात त्योहार एक ही दिन है। ऐसे में थाना चिलकान इंचार्ज सत्येंद्र राय ने लाइन लगवाकर सभी हिस्ट्रीशीटरों से हाजिरी लगवाई। वहीं सभी को हिदायत दी कि वह थाने में आकर अपनी हाजिरी भरें। हाजिरी नहीं लगाने वालों के खिलाफ कठोर कदम उठाए जाएंगे। कानून का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि यदि किसी भी मामले में कोई संलिप्तता पाई गई तो सीधा जेल भेजा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static