CM योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, बोले- ''यूपी में अब अपराधी बोलते हैं कि भैया हमें जेल मत भेजो, वहां डर लगता''

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 10:53 AM (IST)

आगरा/फतेहपुर सीकरी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2017 से पहले राज्य के ज्यादातर इलाकों में सूरज डूबने के बाद थानों में भी ताले लग जाते थे लेकिन उसके बाद ज्यादातर अपराधी जमानत खत्म कराकर जेल चले गये तथा अब हाल यह है कि वे जेल जाने से भी डर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने फतेहपुर सीकरी में भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में जनचौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि  2017 के पहले उत्तर प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में सूर्य अस्त होने के बाद थानों में भी ताले लग जाते थे। अपराधी सोचते थे कि पिछली सरकारों की तरह ही यह सरकार भी रहेगी, लेकिन सरकार ने उनसे कहा कि तुम अपराध बंद करो या कीमत चुकाने को तैयार रहो। ज्यादातर अपराधी जमानत तुड़वाकर जेल में चले गए। अब तो कह रहे हैं कि हमें जेल भी न भेजें। अब वे वहां भी जाने से डर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप देख रहे होंगे, ज्यादातर अपराधी गले में तख्ती लगाकर घूम रहे हैं कि जिंदगी भर ठेला लगाकर पेट पाल लूंगा पर अब कुछ गलत काम नहीं करुंगा, बस एक बार जान बख्श दो। कानून का डर माफिया एवं अपराधियों पर न हो तो वे गरीबों, व्यापारियों एवं सामान्य नागरिकों का जीना मुहाल कर देंगे।

उत्तर प्रदेश मोदी की गारंटी पर विश्वास करता है: CM योगी
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में हर दूसरे दिन दंगा होता था। कांग्रेस एवं सपा की दंगा-कर्फ्यू पॉलिसी को जिस प्रदेश ने झेला है, वहां अब दंगा-कर्फ्यू नहीं चलेगा। यह प्रदेश अब उपद्रव बर्दाश्त नहीं करेगा, बल्कि परंपरागत उत्सव के साथ जुड़ेगा। उत्तर प्रदेश मोदी की गारंटी पर विश्वास करता है। उन्होंने विपक्ष के ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस (इंडिया)' पर निशाना साधते हुए कहा कि एक ओर भाजपा के नेतृत्व में राजग गठबंधन है तो दूसरी तरफ वे लोग हैं, जो दल को मिलाना चाहते हैं, लेकिन उनके दिल नहीं मिल पा रहे हैं।

इंडी गठबंधन में जो लोग हैं उनकी स्थिति भी आप देख रहे होंगे: CM योगी
उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन में जो लोग हैं उनकी स्थिति भी आप देख रहे होंगे। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस ने सभी सीट पर प्रत्याशी उतार दिए और कांग्रेस के लिए एक भी सीट नहीं छोड़ी, फिर भी वे गठबंधन का हिस्सा हैं। केरल में कम्युनिस्टों ने कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं किया लेकिन वे इंडी गठबंधन का हिस्सा हैं। यही हाल महाराष्ट्र समेत अलग-अलग क्षेत्रों में देखने को मिल रहा है। इनको प्रत्याशी नहीं मिल रहा है। कांग्रेस का प्रत्याशी सपा में और सपा का प्रत्याशी कांग्रेस में जा रहा है। तब किसी प्रकार जोड़तोड़ कर चुनावी अखाड़े में यह दांव आजमा रहे हैं।

18वीं लोकसभा के परिणाम के बारे में जनता आश्वस्त: CM योगी
मुख्यमंत्री ने दावा किया कि 18वीं लोकसभा के परिणाम के बारे में जनता आश्वस्त है। हमारी तैयारी सिर्फ यही है कि हमारा प्रत्याशी कितने अधिक वोट से आगे निकलकर संसद में पहुंचता है। हर लोकसभा सीट पर यही प्रतिस्पर्धा है। मैं 25 लोकसभा सीट पर प्रचार कर चुका हूं। सब यही कह रहे हैं कि हमारी बढ़त तीन लाख से प्रारंभ है। विकसित भारत के लिए हर किसी ने देश की बागडोर मोदी के हाथ में देने की ठानी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static