UP में फ्री चिकन बटता देख लोगों में मची अफरा-तफरी, निकाय चुनाव से पहले पूर्व चेयरमैन ने बंटवाया एक ट्रक मुर्गा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 12:03 PM (IST)

शामलीः अभी ना तो चुनाव प्रचार शुरू हुआ है और ना ही इसकी तारीख ऐलानी गई है, लेकिन उससे पहले ही सड़कों पर मुर्गे बंटने शुरू हो गए है। ऐसा ही एक ताजा मामला शामली जिले से सामने आया है। जहां के पूर्व सभापति ने मतदाताओं को लुभाने के लिए मुर्गे बंटवाने शुरू कर दिए है। इतना ही नहीं कतार में लगे जिन लोगों को मुर्गा नहीं मिला, उन्हें भरोसा दिया गया कि अगली बार उन्हें मुर्गा दिया जाएगा। दरअसल यूपी में जल्द ही नगर निकाय चुनाव होने वाले हैं और वोटों की तैयारी को लेकर काम चल रहा है। इसी के चलते पूर्व सभापति ने मतदाताओं को लुभाने के लिए कस्बा कांधला में एक ट्रक मुर्गे बांटे है। वहीं, इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि वायरल वीडियो शामली जिले के कस्बा कांधला का हैं। जहां के पूर्व नगर पालिका चेयरमैन हाजी इस्लाम ने सोमवार को वोटरों को लुभाने के लिए एक ट्रक भरकर मुर्गा भेजा था, जिसे देखकर लोगों की लाइन लग गई। वहीं, लगभग एक घंटे तक मुर्गे बंटते रहे। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि मुफ्त के मुर्गे लेने के लिए कैसे लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

तेलंगाना में भी बांटे गए थे फ्री मुर्गे
दरअसल यूपी में जल्द ही नगर निकाय चुनाव होने वाले है और इसे लेकर सभी पार्टियां तैयारी में जुटी हुई है। इसी के चलते हाजी इस्लाम ने शामली में ट्रक भर के मुर्गे बटवांए है। बता दें कि 2012 से 2017 तक चेयरमैन रह चुके हैं और इस बार भी दावेदारी में हैं। वहीं इससे पहले तेलंगाना में टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि ने लोगों को लुभाने के लिए 200 मुर्गा और 200 शराब की बोतलें बांटी थी।

'ये सबकुछ ऊपरवाला करवा रहा है..' - हाजी इस्लाम
पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम ने वीडियो वायरल होने पर कहा कि, 'जनता ने मुझ जैसे गरीब आदमी को चेयरमैन बनाया, सोच रहा था कि जनता का कुछ एहसान उतार दूं, लेकिन मैं जानता हूं कि यह एहसान नहीं उतार सकता हू। पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम ने कहा कि मेरी इतनी बड़ी हैसियत नहीं कि मैं मुर्गे बंटवा सकू, ये सबकुछ ऊपरवाला करवा रहा है..।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static