भदोही: नौकरानी के सुसाइड मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन, सपा विधायक जाहिद बेग के बेटे को गिरफ्तार कर भेजा जेल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 08:10 PM (IST)

भदोही, (राकेश): जिले की भदोही विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। यह गिरफ्तारी सपा विधायक जाहिद के घर पर घरेलू कार्य करने वाली नाबालिग लड़की के सुसाइड मामले में किया गया है। पुलिस ने बताया की मृतक लड़की को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित के मामले में विधायक के बेटे की भी संलिप्तता है।

आपको बता दें कि बीते नौ सितंबर को सपा विधायक जाहिद बेग के घर में उनके नाबालिग नौकरानी की फांसी पर लटकी लाश मिली थी। पुलिस ने बताया की नौकरानी ने आत्महत्या किया था। इसके बाद विधायक के घर से एक और नाबालिग नौकरानी को मुक्त कराया गया जिसने बयान दिया है की विधायक और उनकी पत्नी दोनों लड़कियों के साथ मारपीट और प्रताड़ित करते थे।

मृतक लड़की काम से ऊबकर भागना चाहती थी लेकिन इसके बाद उसने सुसाइड कर लिया। इस मामले में विधायक और उनकी पत्नी पर आत्महत्या के लिए उकसाने करने का मामला दर्ज किया गया। जांच में पाया गया की उनका बेटा भी इस मामले में शामिल था। इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया। अभी विधायक और उनकी पत्नी फरार हैं जिसकी तलाश हो रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static