Bhojpuri News: 26 मई को रिलीज होगी अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे स्टारर ‘शादी मुबारक''

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 05:11 PM (IST)

मुंबई, Bhojpuri News: अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे स्टारर ‘शादी मुबारक' 26 मई को रिलीज होगी। निर्माता रौशन सिंह और निर्देशक आनंद सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘शादी मुबारक' 26 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में हैं।फिल्म की सह निर्माता शर्मिला आर सिंह ने बताया कि फिल्म ‘शादी मुबारक' भोजपुरी बॉक्स ऑफिस की बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है।
PunjabKesari
फिल्म के ट्रेलर में इसकी एक झलक सबों ने देखी है, जिसके बाद से लोगों को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार था। अब हम इसके लिए तैयार हैं। फिल्म इसी सप्ताह में रिलीज होगी। आशा करती हूं कि अपने पसंदीदा स्टार के साथ फिल्म को सभी लोग थियेटर में जाकर देखें। इस फिल्म में शानदार गीत संगीत और दिल को छू लेने वाली कहानी है। यकीन मानिए, भोजपुरी में किसी ने इस तरह की कहानी और भव्यता के सात मेकिंग एक्सपेक्ट नहीं किया होगा। इसलिए मैं अपील करूंगी कि सब लोग फिल्म को सिनेमाघरों में ही जाकर देखें।
PunjabKesari
एस आर के म्यूजिक फिल्म्स प्रस्तुत ‘शादी मुबारक' में अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे के साथ विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, सृष्टि पाठक, विद्या सिंह, सोनू पांडे, जय सिंह, बबलू खान, राजेश तोमर, विजयालक्ष्मी, दिवाकर श्रीवास्तव, स्वीटी सिंह, रितु चौहान, सोना पांडे, सौम्या पांडे और मौसम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी श्याम देहाती ने लिखी है। फिल्म में संगीत ओम झा का है। इस फिल्म के गानों के गीतकार प्यारे लाल यादव, अरविंद तिवारी, श्याम देहाती, आजाद सिंह, यादव राज, आशुतोष तिवारी और शेखर मधुर हैं। स्क्रीनप्ले और डायलॉग अरविंद तिवारी का है जबकि सिद्धार्थ सिंह इस फिल्म के डीओपी हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static