मऊ: भोजपुरी सिंगर बना प्रत्याशी, गाना गाकर लोगों से कर रहा वोट देने की अपील

4/19/2021 4:34:48 PM

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का आखरी चरण 29 अप्रैल को है। इस चुनाव में राजनीतिक पार्टियां भी भाग ले रही हैं और अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतार रही हैं। वहीं कुछ ऐसे भी प्रत्याशी हैं जिन्हें सिंबल ना मिलने के बावजूद भी निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। इन सब के बावजूद भी एक ऐसा प्रत्याशी है जो सिंगर होने के बावजूद भी चुनाव के मैदान में खड़ा हो गया है और चुनाव लड़ने के लिए नामांकन भी कर चुका है।

हम बात कर रहे हैं जिले के खानपुर इलाके के वार्ड नंबर 32 के भोजपुरी सिंगर मनोज कुमार रवि द्वारा भोजपुरी सिंगर होने के बावजूद भी चुनावी मैदान में खड़े हैं और भोजपुरी स्टाइल में लोगों से वोटों की अपील कर रहे हैं। इतना ही नहीं अपने सिंगर होने का  फायदा लेते हुए भोजपुरी में गाना गाकर गांव में जाकर वोटों की अपील कर रहे हैं और लोगों से भोजपुरी में ही गाना गाकर कह रहे हैं कि दारु मुर्गा के चक्कर में अपना कीमती वोट कहीं और मत दे दीजिएगा।

वहीं मीडिया कर्मियों से बात करते हुए इस मामले में भोजपुरी सिंगर मनोज कुमार रवि ने बताया कि मैं भोजपुरी सिंगर होने के बावजूद भी चुनाव मैदान में उतरे हैं और हम गाना तो गाते हैं, गाना गाने के अलावा लोगों की सेवा भी करना चाहते हैं। इसलिए हम जिला पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन कर चुके हैं और कानपुर इलाके के वार्ड नंबर 32 से चुनाव लड़ रहे हैं । हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि एक बार इस भोजपुरी सिंगर को अपना कीमती वोट देकर जिता दें और उसके बाद खानपुर इलाके के पूरे क्षेत्र में विकास ही विकास होगा। सिंगर ने साथ ही कहा कि जिस तरह से हम गाना गाकर लोगों का मन जीत लिए हैं उसी तरह से हम विकास करके भी लोगों का मन जीत लेंगे।


Content Writer

Anil Kapoor

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static