भोजपुरी गायक पवन सिंह दूसरी पत्नी को देंगे तलाक! परिवार न्यायालय में हुए पेश, कोर्ट परिसर में हुआ जमकर हंगामा

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 07:56 PM (IST)

यूपी डेस्क: भोजपुरी जगत के बादशाह पवन सिंह का पत्नी से चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब बिहार के कोर्ट फैसला करेगी कि पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहेंगे या तलाक देंगे। फिलहाल बिहार के आरा फैमिली कोर्ट में उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक के लिए आवेदन किया है। वहीं, पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने बलिया के परिवार न्यायालय में भरण पोषण के लिए परिवाद दायर किया था। इस मामले में आज भोजपुरी स्टार पवन कुमार सिंह बलिया के परिवार न्यायालय में हाजिर हुए। 

पवन सिंह की आज न्यायलय में हुई पेशी 
मिली जानकारी के अनुसार, सुपरस्टार पवन सिंह आज बलिया के परिवार न्यायालय में हाजिर हुए। दरसअल, पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने 6 माह पहले बलिया के परिवार न्यायालय में भरण-पोषण के लिए परिवाद दाखिल किया था। इसके ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर गर्भपात, मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप भी लगाया है। इस मामले में कोर्ट ने पवन सिंह को 5 नवंबर को हाजिर होने का आदेश दिया था। बता दें कि मामले की सुनवाई के लिए जैसे ही गायक पवन सिंह कोर्ट परिसर उनके फैंस का हुजूम कोर्ट परिसर के आस-पास उमड़ पड़ा।

कोर्ट परिसर में हुआ हंगामा
 इस दौरान कोर्ट परिसर में जमकर हंगामा हुआ। जानकारी के मुताबिक पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने कोर्ट में जाना चाहा, तो पवन सिंह के बाउंसर्स ने कोर्ट का दरवाजा अंदर से बंद दिया। इस दौरान ज्योति सिंह काफी देर तक कोर्ट के बाहरी गेट पर खड़ी रहीं। गायक पवन सिंह के बाउंसरों द्वारा मीडिया के लोंगो के साथ भी जमकर बदसलूकी की गई।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static