भूपेंद्र सिंह चौधरी बने यूपी बीजेपी अध्यक्ष...BSP सुप्रीमो मायावती ने राष्ट्रपति मुर्मू से की मुलाकात, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 30, 2022 - 07:01 AM (IST)

लखनऊ: यूपी के नवनियुक्त बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने अपने पहले संबोधन में कहा कि मैं केंद्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट करता हूं कि मेरे जैसे एक सामान्य कार्यकर्ता को उत्तर प्रदेश की बागडोर सौंपी हैं। हमारी पार्टी की विचारधारा देश हित में है। सामाजिक, आर्थिक हर तरह से हम समाज के हित में कार्य करने के लिए तत्पर रहते हैं।

भगोड़ा घोषित अब्बास अंसारी की अग्रिम जमानत पर फैसला सुरक्षित, शस्त्र लाइसेंस में किया था फर्जीवाड़ा
लखनऊ: हाईकोर्ट लखनऊ बेंच में माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे भगोड़े विधायक अब्बास अंसारी की अग्रिम ज़मानत याचिका मामले में कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है। बताया जा रहा है कि शाम तक इस मामले में कोर्ट अपना फैसला सुना सकती है।

दिल्ली में यमुना नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान 5 युवकों की डूबने से मौत, CM योगी ने जताया शोक
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में यमुना नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान एक किशोर समेत 5 लोगों की डूबने से हुई मौत पर गहरा शोक प्रकट किया है।

अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना बोले-अंग्रेजों की तरह ‘डिवाइड एंड रूल‘ की रणनीति पर कर रहे हैं काम
लखनऊः समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर भाजपा पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देश को बर्बाद कर रही है। जनता भी कब से भाजपा के ऊपर नजरें टिकाए हुए है।

BSP सुप्रीमो मायावती ने राष्ट्रपति मुर्मू से की मुलाकात, बोलीं- देश को उनसे बहुत आशाएं
लखनऊ: राष्ट्रपति भवन में आज बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात की है। अनुसूचित जनजाति (एसटी) समाज से ताल्लुक रखने वाली देश की पहली महिला राष्ट्रपति बनने पर उनसे मिलकर उन्हें औपचारिक तौर पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Supreme Court ने पत्रकार सिद्दिकी कप्पन की जमानत याचिका पर यूपी सरकार से जवाब मांगा, 9 सितंबर को अंतिम सुनवाई
लखनऊ: उच्चतम न्यायालय ने केरल के पत्रकार सिद्दिकी कप्पन की जमानत याचिका पर उत्तर प्रदेश सरकार से सोमवार को जवाब देने को कहा। कप्पन को अक्टूबर 2020 में हाथरस में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार पीड़िता की मौत के बाद वहां जाते वक्त रास्ते में गिरफ्तार कर लिया गया था। |

Twin Tower: 80000 टन मलबा हटाने में लगेंगे तीन महीने, तब तक निवासियों को झेलना पड़ेगा ट्रैफिक जाम
नोएडाः सेक्टर 93 ए स्थित सुपरटेक ट्विन टावर को ध्वस्त कर दिया गया है, लेकिन इसे ध्वस्त करने के बाद ट्विन टावर के मलबे को हटाने के लिए काफी समय लगेगा। जिसके चलते ट्विन टावर के आस-पास रहने वाले लोगों को ट्रैफिक जाम झेलना पड़ सकता है

चाट के ठेले पर अखिलेश यादव की हंसी ठिठोली! बोले- अरे अडानी वाला तेल पिला रहे हो...
लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को बांके बिहारी की नगरी मथुरा के वृंदावन पहुंचे। यहां अखिलेश वृंदावन में पूरी तरह मस्ती में नजर आए। रंग जी मंदिर में दर्शन के बाद बाहर खड़े ठेल पर पहुंचे और चाट का आनंद लिया। स्ट्रीट फूड में अखिलेश यादव ने चाट और गोलगप्पे खाए।

बांके बिहारी मंदिर में श्रद्धालुओं ने किया मर्यादा का उल्लंघन, जूते-चप्पल पहन कर माथा टेकने आए श्रद्धालु
वृदांवन: कान्हा की नगरी वृदांवन में ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर से मर्यादा से हुआ खिलवाड़ और पुलिसकर्मीयों की लापरवाही सामने आई है। यहां मंदिर में श्रद्धालु जूते-चप्पल पहनकर घुस आए हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लखीमपुर खीरी हिंसाः मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष ने सुप्रीम कोर्ट से लगाई जमानत की गुहार
लखीमपुर खीरीः यूपी में लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत की गुहार लगाई है। 3 अक्टूबर 2021 को लखीमपुर खीरी जिले के तिकुनिया में हुई हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा उर्फ मोनू को एसआईटी की टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static