रेलवे की लापरवाही से हुआ बड़ा हादसा, कॉर्नर सीट पर बैठा था यात्री, गर्दन में घुसी लोहे की रॉड...मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 05:38 PM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में रेलवे की लापरवाही से सोमना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर एक बड़ा हादसा हो गया है। यह हादसा उस समय हआ जब नीलांचल एक्सप्रेस गाड़ी के सेकंड कोच की सीट नंबर 15 पर बैठकर यात्रा कर रहे एक यात्री की गर्दन में लोहे की रॉड घुस गई। जिससे यात्री की मौके पर मौत हो गई। इस घटना के बाद से ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, हादसे की सूचना पर आरपीएफ,सीआरपीएफ और रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने घटना की जांच शुरु की और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बता दें कि इस घटना के बाद आरपीएफ सीओ केपी सिंह का कहना है कि, आज अलीगढ़ स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर नीलांचल एक्सप्रेस करीब 9:30 बजे आई थी। सूचना मिली अगले जनरल कोच में किसी यात्री को चोट लग गई है। इस सूचना पर आरपीएफ और जीआरपी के साथ सारे रेलवे के कर्मचारी वहां पहुंचे और देखा गया कि जो सेकंड कोच था इंजन के बाद उसके सीट नंबर 15 पर एक यात्री उसके बाई तरफ से एक रोड घुसी थी, जो दाहिने साइड होकर निकल गई थी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

PunjabKesari

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
मौके पर पहुंची  जीआरपी द्वारा शव को उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, मृतक यात्री की पहचान सुल्तानपुर के हरिकेश दुबे पुत्र संतराम निवासी गोपीनाथपुर सुल्तानपुर के रूप में हुई है। वे दिल्ली से सफर कर रहे थे। वहीं, इस मामले का पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static