बहराइच में बड़ा हादसा: नहर में नहाने गए भाई-बहन की डूबकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 05:51 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में रविवार को घाघरा नदी से जुड़ी एक नहर में नहाने गये ममेरे भाई-बहन की डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि लखीमपुर जिले का रहने वाला धर्मेंद्र (11) बहराइच जिले के मोतीपुर थानांतर्गत मनगौढ़िया गांव स्थित अपनी ननिहाल आया था। सूत्रों के मुताबिक, रविवार दोपहर धर्मेंद्र और उसकी ममेरी बहन रिंकी (10) एक साथ घर से बाहर खेलने गये और इसी दौरान वे दोनों गांव के किनारे घाघरा नदी से जुड़ी नहर में नहाने चले गये।

PunjabKesari

सूत्रों ने बताया कि बारिश के मौसम में नहर का जलस्तर बढ़ा हुआ था और पानी का बहाव तेज होने के कारण दोनों बच्चे डूब गए। सूत्रों के मुताबिक, कुछ देर बाद दोनों बच्चों के शव नहर में तैरते हुए दिखाई दिये। सूत्रों ने बताया कि दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें:-  जांच करने गई पुलिस टीम पर हमला, 2 दरोगा समेत 6 घायल

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प और गोलीबारी के बाद दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि गागलहेडी थाना क्षेत्र के ग्राम कैलाशपुर में शनिवार देर रात एक ही समुदाय के दो पक्षों मे किसी बात को लेकर कहासुनी होने पर एक पक्ष ने ताबड़तोड गोलिया चलाईं, जिससे तीन लोग घायल हो गये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static