कुशीनगर: ATM लूट कांड के बाद बड़ा एक्शन, दो दर्जन एसओ, SI के हुए तबादले

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 01:05 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में 30 लाख रुपये के चर्चित एटीएम लूट कांड के बाद जिले के पुलिस अधीक्षक ने पांच थानाध्यक्षों (एसओ) और 24 उपनिरीक्षकों (एसआई) के तबादले कर कार्यक्षेत्र बदल दिये।  

आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को बताया कि कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने के लिए पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने पांच थानाध्यक्ष सहित 24 उपनिरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में कल देर रात बदलाव कर दिया। तमकुहीराज में एटीएम चोरी की घटना से सुर्खियों में आए इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार राय को भी एसपी ने हटा दिया। विवादों की शिकायत पर हाटा कोतवाल को हटाया गया है। एसपी की तरफ से जारी आदेश के मुताबिक तमकुहीराज के एसएचओ अश्वनी राय को प्रभारी न्यायालय सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई है। हाटा कोतवाल रणजीत सिंह भदौरिया को प्रभारी जनसूचना सेल, जटहां बाजार थानाध्यक्ष रामचंद्र को प्रभारी विशेष जांच प्रकोष्ठ, रामकोला एसएचओ नीरज कुमार राय को तमकुहीराज थाने की जिम्मेदारी दी गई है।       

 समउर चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार को नया थाना बना रविन्द्र नगर जिम्मेदारी दी गई है। पटहेरवा थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह को रामकोला का एसएचओ बनाया गया है। अपराध शाखा से निर्भय कुमार सिंह को हाटा कोतवाल बनाया गया है। निर्भय नारायण सिंह को चार्ज दिए जाने को लेकर भी खूब चर्चा है। प्रभारी न्यायालय सुरक्षा से गिरीजेश उपाध्याय को पटहेरवा थानाध्यक्ष, अपराध शाखा से अमित कुमार शर्मा को खड्डा थानाध्यक्ष बनाया गया है।    

 इनके अलावा 16 अन्य उपनिरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में भी फेरबदल किया गया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि जनपद में सुरक्षा व्यवस्था बेहतर रहे। इसके लिए ही थाना प्रभारियों के कार्य क्षेत्र में फेरबदल किया गया है। जायसवाल ने पुलिस थानों में आम जनता की बात नहीं सुनने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कारर्वाई करने के भी आदेश दिये हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static