Ambedkar Nagar: एंटी करप्शन टीम का बड़ा एक्शन, लेखपाल को 10 हजार रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 31, 2024 - 07:38 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही जीरो टॉलरेंस नीति को लेकर भष्ट्र अधिकारियों और कर्मचारियों पर लगाम लगाने को लेकर सख्त एक्शन में है, उसके बावजूद भी कुछ अधिकारी कर्मचारी योगी सरकार की नीतियों को पलीता लगाने में जुट हैं। ऐसा ही ताजा मामला अम्बेडकर नगर से आया है। जहां पर पर लेखपाल ने जमीन की पैमाइश के लिए किसान से 10 हजार की रिश्वत मांगी। पीड़ित किसान ने मामले की शिकायात उच्चय अधिकारियों से की। 

आप को बता दें कि मामला अम्बेडकरनगर जिले के जलालपुर तहसील का है जहां पर जमीन की पैमाइश के लिए किसान से लेखपाल ने रिश्वत मांगी। एंटी करप्शन टीम लेखपाल को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है। जलालपुर तहसील में तैनात लेखपाल रामयश के खिलाफ एंटी करप्शन की टीम ने मालीपुर थाने में केस दर्ज कराया है। 

ये भी पढ़ें:- योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति को लेखपाल लगा रहा था पलीता, एंटी करप्शन टीम ने 20 हजार रुपए रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही जीरो टॉलरेंस नीति को लेकर भष्ट्र अधिकारियों और कर्मचारियों पर लगाम लगाने के मूड में रहती है। उसके बावजूद भी कुछ अधिकारी कर्मचारी योगी सरकार की नीतियों को पलीता लगाने में जुट हैं। ऐसा ही ताजा मामला अम्बेडकर नगर से आया है। जहां पर एंटी करप्शन टीम ने 20 हजार रुपए रिश्वत लेते लेखपाल संघ अध्यक्ष को गिरफ्तार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static