Crime News: सॉफ्टवेयर इंजीनियर की आत्महत्या मामले बड़ी कार्रवाई,  महिला दोस्त समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 03:26 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में सेक्टर-168 स्थित एक सोसायटी में इस साल तीन फरवरी को 26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर द्वारा कथित रूप से खुदकुशी करने के मामले में उसकी एक महिला मित्र और कुछ अन्य के खिलाफ उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। थाना एक्सप्रेस वे के प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि मृतक नमन मदान बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे और उन्होंने गोल्डन पाम सोसायटी में किराए पर फ्लैट लिया था जहां वह अपनी महिला मित्र चक्षु बंसल के साथ इस साल दो फरवरी को रुकने के लिए आए थे।

उन्होंने बताया कि तीन फरवरी को नमन मदान ने उसी फ्लैट के कमरे की 20वीं मंजिल की बालकनी से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। सिंह ने बताया कि नमन मदान की खुदकुशी का कारण साफ नहीं हो सका है। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के पिता अनिल मदान ने पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) से शिकायत की थी कि उनके बेटे की हत्या की गई है। सिंह ने बताया कि मामले की जांच करने के बाद इस मामले में मंगलवार रात को थाना एक्सप्रेस-वे में नमन मदान की महिला मित्र बंसल, दिल्ली नागरिक रक्षा में कार्यरत किरणदीप और किरणदीप के एक दोस्त के खिलाफ नमन मदान को आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:- Watch Video: कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने की थी अतीक अहमद की तारीफ, BJP ने कांग्रेस को घेरा

लखनऊ: उमेश पाल अपहरण के 17 साल पुराने मामले में प्रयागराज की स्पेशल कोर्ट से सजा पाने के बाद माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल भेज दिया गया। वहीं इस मामले को लेकर राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी जारी है। नेता एक दूसरे पर कीचड़ उछालने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इमरान इस वीडियो में अतीक का जमकर गुणगान कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static