सपा का बड़ा आरोप- कोरोना में BJP और RSS ने जो संगठित लूट की, उससे पूरा देश हुआ बर्बाद

5/16/2021 3:48:40 PM

लखनऊः समाजवादी पार्टी के एमएलसी एवं प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने बीजेपी और आरएसएस पर जोरदार निशाना साधा है। साजन ने कहा कि डीजल, पेट्रोल और गैस के दाम लगातार बढ़े हैं, खासतौर से जिस तेज़ रफ़्तार से कोरोना ने अपने पैर पसारे हैं, उसी तरह से मोदी सरकार ने डीजल पेट्रोल और गैस के दाम भी बढ़ा कर आम लोगों की पहुंच से इन तीनों चीजों को दूर किया है। पीएम मोदी सच ही कहते हैं आपदा में अवसर ढूंढना मोदी सरकार ने जिस तरह से आपदा में अवसर खोजा है उससे पूरा देश परेशान हैं।

वही सुनील सिंह साजन ने कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सरकारों पर कोई सवाल नहीं खड़ा कर रहे हैं, उलटे वह तो जनता पर ही सवाल खड़ा कर रहें हैं और बेतुकी बातें बोल रहे हैं। अगर एक्सपर्ट्स ने सेकंड वेव के बारे में सरकार को बताया था तो सरकार ने तो जनता को तो कुछ नहीं बताया। सरकार क्या कर रही थी?सरकार तो लाखों लोगों की भीड़ इकट्ठा कर रैली कर रही थी। उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव कराए गए। जिससे सैकड़ों शिक्षकों की मौत हुई।

चुनाव में बीजेपी के लोग 2 गज की दूरी और मास्क लगाना भी मुनासिब नहीं समझ रहे थे। मोहन भागवत जी पीएम और सीएम के खिलाफ इसलिए नहीं बोल पा रहे हैं, क्योंकि पीएम केयर्स फंड और सीएम केयर्स फंड का जो पैसा है, वह पैसा सीधा नागपुर में जाकर डंप हुआ है और नागपुर में पैसे का मुखिया कौन है यह सब लोग जानते हैं। कोरोना में भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस ने जो संगठित लूट की है उससे पूरा देश बर्बाद हुआ है।


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static