पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा समेत BJP के दिग्गज नेताओं की सुरक्षा में बड़ी चूक, परशुराम जयंती कार्यक्रम में देशी बम फटने से अफरा-तफरी

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 04:34 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जनपद के जेवर कस्बे में स्थित प्राचीन दाऊजी मंदिर में रविवार रात परशुराम जन्मोत्सव के समापन कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा सहित कई भाजपा बड़े नेताओं की सुरक्षा में भारी चूक सामने आयी है। भाजपा नेताओं का कहना है कि मंच पर अचानक बम जैसी वस्तु से धमाका हुआ और टेंट में आग लग गई एवं उसके बाद भगदड़ मच गई। शर्मा ने पुलिस आयुक्त आलोक सिंह को लिखित शिकायत दी है। परशुराम मंदिर सेवा समिति ने भी पुलिस को लिखित शिकायत देकर मामले की जांच की मांग की है।

PunjabKesari
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने सोमवार सुबह को प्रेस को जारी एक वीडियो में कहा कि कस्बा जेवर में रविवार की रात को परशुराम जन्मोत्सव के समापन कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद डॉ महेश शर्मा, अलीगढ़ से सांसद पार्टी सांसद सतीश गौतम, विधान परिषद सदस्य श्री चंद शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी एवं पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मंचासीन थे। पांडे का कहना है कि आयोजकों ने इस मौके पर आतिशबाजी की एवं पुलिस के मना करने के बावजूद भी आतिशबाजी जारी रही। उनके अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आतिशबाजी के दौरान मंच की तरफ सुतली बम आकर गिरा, जिसकी वजह से तेज धमाका हुआ और टेंट में आग लग गई।

पांडे ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू की है। उन्होंने बताया कि मौके पर खोजी कुत्ते दस्ते, बम निरोधक दस्ता तथा विधि विज्ञान की टीम को बुलाया गया है एवं जांच में अभी तक बम फटने जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि समापन कार्यक्रम में महेश शर्मा, सतीश गौतम, चंद शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी कार्यक्रम में पहुंचे थे। रात करीब दस बजे मंच पर टेंट में छेद करती हुई बम जैसी वस्तु गिरी और धमाका हो गया। अफरातफरी के दौरान सुरक्षाकर्मी डॉ. महेश शर्मा सहित जनप्रतिनिधियों को गाड़ियों में बिठाकर उन्हें लेकर चले गए। मंदिर प्रबंध समिति के अध्यक्ष शिवकुमार शर्मा एवं महासचिव हेमंत मिश्रा की तरफ से पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए घटना की जांच कर कार्रवाई की मांग की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static