मिट्टी में मिलाने का काम शुरू... अतीक के करीबी जफर अहमद घर के पर चला बुलडोजर, दो गन और तलवार बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 02:21 PM (IST)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में पीडीए ((प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी) ने चकिया इलाके में बुलडोजर की कार्रवाई की है। अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद घर पर बुलडोजर चलाया गया। घर गिराने से पहले घर की तलाशी ली गई, जिसमें 2 गन और तलावार बरामद की गई है। घर से कई हथियार मिले हैं। देखते ही देखते अवैध निर्माण से बना जफर का घर मिट्टी में मिला दिया गया। उसके करीबी, समर्थक और गुर्गे यहां बड़ी संख्या में मौजूद रहे, ऐसे में बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया। PunjabKesariबताया जा रहा है कि अतिक का परिवार पहले इसी मकान में रहता था। जफर की सफेद रंग की जफर की कोठी को धीरे-धीरे तोड़ा गया। पहले गेट को गिराया गया, फिर चारदीवारी ध्वस्त कर दी गई। पोर्च को तोड़ने के बाद मुख्य दीवारें तोड़ी गईं। 200 वर्ग मीटर के क्षेत्र में बने इस आलीशान मकान को तोड़ने में 2 घंटे से ज्यादा का वक्त लग गया। इस मकान का नक्शा पास नहीं कराया गया था। इसी आधार पर बुलडोजर आज गरज रहा है। 

PunjabKesariपीडीए अतीक के करीबियों की फाइल तैयार कर रहा है। सूत्रों के मुताबिक, डीएम और कमिश्नर को भी फाइलें भेजी गई हैं। प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ओर से मंगलवार को माफिया के करीबी व हत्या में शामिल 40 लोगों के मकानों के दस्तावेजों वाली फाइल खंगाली गई। इनके मकानों के ध्वस्तीकरण की प्रक्रिया दो दिनों के भीतर शुरू हो सकती है। बताया जा रहा है कि मंडलायुक्त और जिलाधिकारी के पास भी फाइल भेजी जा चुकी है। इसमें 20 लोग ऐसे हैं जिनका नाम उमेश पाल की हत्या करने व हत्यारों की मदद करने में आया है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि शुक्रवार शाम को राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। इस दौरान उमेश के गनर संदीप की भी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अरबाज के नाम के आरोपी को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। इस हत्याकांड में अतिक के बेटों सहित कई अन्य को भी आरोपी बनाया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static