Facebook पर बांका छोरा देख दीवानी हुई बिहार की छोरी, जब दोनों मिले तो उड़ गए लड़की के होश

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 01:37 PM (IST)

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश में कानपुर के कलेक्टरगंज थाने में शनिवार रात लव जिहाद का मामला सामने आया है। जिसमें विधनू निवासी एक 50 वर्षीय अधेड़ ने फेसबुक पर खुद को पैसा वाला 25 वर्षीय युवक बताकर आईडी बनाई। इसके बाद बिहार के मोतिहारी की रहने वाले एक युवती उस पर मोहित हो गई। दोनों की दोस्ती जब प्यार में बदली तो अधेड़ ने उसको मिलने के लिए कानपुर बुलाया। शनिवार रात लड़की कलक्टरगंज पहुंची। जहां पर अधेड़ ने उसको एक होटल में ले गया और दुष्कर्म करने की कोशिश की।

उम्र व धर्म का भेद खुलने पर लड़की ने जमकर किया हंगामा
जानकारी मुताबिक उम्र व धर्म का भेद खुलने पर लड़की ने हंगामा कर दिया। जिसके बाद जब बजरंग दल के लोगों को इसकी जानकारी मिली तो वह होटल में पहुंचकर हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस अधेड़ और युवती को थाने ले आई और युवती के परिजनों को इसकी जानकारी दी। पूछताछ में अधेड़ का नाम शाह आलम निकला जोकि बिधनू थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

युवती ने लगाए अधेड़ पर लगाए ये आरोप
युवती का कहना था की इसने फेसबुक पर अपना नाम दिनेश शर्मा और उम्र 25 वर्ष बताई थी। उसने फेसबुक प्रोफाइल में फोटो भी किसी और की लगाई थी। जिसकी वजह से वो उससे प्रभावित हो गई और अपना परिवार छोड़कर कानपुर आ गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static