Bijnor News: शराब पीने से रोकना पत्नी को पड़ा भारी, गुस्साए पति ने फरसे से वारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 02:05 PM (IST)

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक पति ने फरसा से वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों में शराब पीने को लेकर विवाद हो रहा था। इसी के चलते गुस्साए पति ने वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
अपराधियों में पुलिस का नहीं खौफ: सरेआम बदमाशों ने शोरूम मालिक को मारी गोली, मौत


जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के थाना मंडावर के गांव द्वारकापुरी की है। जहां के निवासी विजेन्द्र सोमवार देर रात रोज की तरह शराब पीकर घर पहुंचा तो उसकी पत्नी नीलम (35) से बहस हो गई। इससे गुस्साए विजेन्द्र ने अपनी पत्नी की फरसे से प्रहार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि विजेंद्र नशे का आदी है और अक्सर नशा करके घर मे आकर पत्नी से झगड़ा करता रहता था क्योंकि नीलम उसे शराब व अन्य नशे को करने से रोकती थी। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
UP Politics News: अखिलेश यादव के इस विधायक की जा सकती है सदस्यता, यूपी में फिर हो सकता है उपचुनाव
- Power Corporation: बिजली चोरी करने वाले जरा हो जाएं सावधान! रात के अंधेरे में पड़ेंगे पावर कॉर्पोरेशन के छापे

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) अनिल कुमार सिंह ने बताया कि विजेन्द्र शराब पीने का आदी था और पत्नी द्वारा ऐसा करने से मना करने पर उसने घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि मृत महिला के ससुर नेपाल सिंह की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। सीओ ने बताया कि घटना स्थल से हत्या में इस्तेमाल फरसा बरामद कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static