बिजनौर: स्पेशल 26 के तर्ज पर बैंक मैनेजर के घर छापा मारने पहुंचे थे CBI के फर्जी अफसर... सच्चाई खुलने पर 2 भागे दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 05:58 PM (IST)

बिजनौर:  शहर में 4 युवक बॉलीवुड की मूवी स्पेशल 26 के तर्ज पर पहले लोगों के घर CBI अफसर बनकर जाते और उनके घर रेड मारने का नाटक करते थे। भोले भाले लोग इनके जाल में आसानी से फस जाते और ये लोग संपत्ति जब्त करने के नाम पर पैसे, गहने लेकर फरार हो जाते थे। जिले में CBI अफसर बनकर लोगों को ठगने का मामला सामने आया है। जिसे सुनकर लोग हैरान है। मामला शहर के न्यू धाम सिटी कॉलोनी का है जहां कॉपरेटिव बैंक के मैनेजर नीरज कुमार शर्मा के घर मंगलवार को 4 युवक CBI अफसर बनकर पहुंचे और बैंक मैनेजर के घर छापा मारने का नाटक करने लगें।

शक होने पर पुलिस बुलाने की धमकी दी
बिजनौर में चार युवकों ने मंगलवार को सीबीआई अफसर बनकर कोऑपरेटिव बैंक के शाखा मैनेजर के घर छापा मारने की कोशिश की। वो मैनेजर से उनके बैंक, इनकम और संपत्ति के कागजात मांगने के साथ ही उनके संपत्ति की जांच करने की बात कही। जब मैनेजर को युवकों पर फर्जी सीबीआई होने का शक हुआ तो उन्होंने कागज दिखाने से मना कर दिया। इस पर अफसर बने युवकों ने पुलिस बुलाने की बात कहीं। तो बैंक मैनेजर ने भी पुलिस बुलाने लगे। जिसके बाद 4 युवकों में से दो भाग गए। जबकि आसपास के लोगों ने दो युवकों को पकड़ लिया। 

PunjabKesari

दो आरोपी पुलिस के गिरफ्त में

बिजनौर कोतवाली के प्रभारी माधो सिंह बिष्ट ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवक भाई हैं। एक युवक ने अपना नाम हर्ष और दूसरे ने अपना नाम तुषार बताया। वहीं भागने वाले युवकों का नाम अनुज और आकाश है। फरार आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार आरोपियों से एक फाइल बरामद हुआ है। जिसके कवर पर नंबर 01050 कार्यालय सीबीआई नीरज शर्मा न्यू धामपुर सिटी लिखा है। वहीं उसके भीतर अंग्रेजी में सीबीआई का लोगो लगा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static