Basti News: जोरदार टक्कर के बाद बाइक में लगी आग, जिंदा जलकर 4 साल के मासूम की मौत

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 03:20 PM (IST)

बस्ती(विवेक श्रीवास्तव)Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले के कप्तानगंज थाना के पंडूल घाट के पास देर रात्रि में  हुए भीषण सड़क हादसे में पिता और उसके 4 साल के बेटे की जिंदा जलकर मौत हो गई। दरअसल टक्कर के बाद बाइक बोलेरो में फंस गई। इसके बाद बोलेरो उसे घसीटते हुए आगे तक ले गई। जिस कारण बाइक से चिंगारी निकली और उसमें आग लग गई। इस हादसे में चार साल का मासूम जिंदा जल गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

4 साल के बेटे के साथ रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने आया था मृतक
मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक अरविंद कुमार अपने 4 साल के बेटे के साथ रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने आया था। रिश्तेदार के साथ बाइक पर वह अपने बेटे को घुमाने बाजार जा रहा था। इसी दौरान पंडुल घाट रोड पर तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक पर टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी की बाइक बोलेरो में फंस गई और फिर उसमें आग लग गई।

PunjabKesari

आग लगने से बाइक पर सवार तीनों लोग गंभीर रुप से झुलसे
बताया जा रहा है कि आग लगने से बाइक पर सवार तीनों लोग गंभीर रुप से झुलस गए। जिसमें 4 साल का कार्तिक आग के चपेट में आ गया और मौके पर ही झुलस कर उसकी मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से झुलसे दो अन्य लोगों को स्थानीय लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर अरविंद कुमार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में पिता और 4 साल के बेटे की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।

PunjabKesari

बोलेरो के चालक को घटनास्थल से कर लिया गया है गिरफ्तार
वहीं इस मामले की जांच कर रहे सीओ विनय चौहान ने बताया कि बोलेरो की चपेट में आने से बाइक में आग लग गई। जिसमे पिता और पुत्र की मौत हो गई। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटनास्थल से बोलेरो और उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की गंभीरता को समझते हुए मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static