UP: बाइक सवार युवकों को तेज रफ्तार ट्रेलर ने कुचला, तीनों की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2022 - 09:51 AM (IST)

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जिसमें 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक तीनों युवक बाइक पर सवार होकर परिक्रमा करने के लिए अयोध्या जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार तीनों युवकों को अपनी चेपट में ले लिया, जिसके तीनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी मुताबिक घटना बस्ती जिले की है जहां के हर्रया थाना के एनएच 28 के पास यह भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में मरने वाले तीनों युवक बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले थे।  जिस बाइक पर तीनों युवक सवार थे उसका नंबर UP 51 AM 3268 था। मृतकों में रंजीत 18 साल का था जो हंसवर गांव का रहने वाला था वहीं दीपक और अन्य युवक बरहपुर गांव के रहने वाले थे। तीनों युवक बाइक पर सवार होकर पंच कोसी परिक्रमा करने के लिए अयोध्या जा रहे थे।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया, लेकिन तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घटनास्थल से बाइक और टक्कर मारने वाले ट्रेलर को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static