बाइक सवार बदमाशों ने दूल्हे को मारी गोली, मौके पर मौत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 10:04 AM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब बाइक सवार बदमाशों ने दूल्हे को गोली मार दी,जिससे दुल्हे की मौके पर मौत हो गई। बराती जब तक कुछ समझ पाते तब तक बदमाश फरार हो गए।

PunjabKesari
आपको बता दें कि यह पूरा मामला देवगांव कोतवाली क्षेत्र का है। जिले के मेहनगर थाना क्षेत्र के सिंहपुर निवासी सुमित गुप्ता की शादी लालगंज कस्बे के लाल बहादुर गुप्ता की पुत्री से तय हुई थी।  करीब 4 माह पहले शादी तय होने के बाद सभी तैयारियों में जुटे थे।  मंगलवार को सुमित की शादी थी।  शाम को धूमधाम से बारात लालगंज के लिए घर से निकली थी कि लालगंज के मसीरपुर तिराहे से दूल्हे की गाड़ी धीरे चल रही थी। इसी दौरान बिना नंबर की बाइक से दो युवक आए और दूल्हे को गोली मारकर फरार हो गए।

वहीं परिजन दूल्हे को लेकर सीएचसी गए लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नाराज़ परिजनों और बारातियों ने अस्पताल परिसर में हंगामा मचाया और तोड़-फोड़ की।

PunjabKesari

डीआईजी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश में जुट गये हैं। तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनत कर दिया गया है। अपराधियों की तलाश जारी है। डीआईजी ने बताया कि शीघ्र ही पुलिस उन्हे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static