Sambhal News: BJP ब्लाक प्रमुख के बेटे ने लहराई Pistol, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 05:59 PM (IST)

Sambhal News (मुजम्मिल दानिश): उत्तर प्रदेश सरकार ने तमंचे के साथ डिस्को पर डांस करने वालों के खिलाफ भले ही कानून बना दिए हैं। उसके बावजूद भी अवैध हथियारों के साथ डांस करने के मामले थम नहीं रहे है। यहां तक भाजपा के नेता ही सरकार की लुटिया डुबाने में लगे है। ऐसा ही ताजा मामला संभल (Sambhal) जिले से आया है, जहां पर सत्ता के नशे में चूर BJP ब्लाक प्रमुख के बेटे ने अवैध पिस्टल लहराई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े...
- प्यार की हद! बार-बार मना करने पर भी जब बेटी नहीं मानी तो परिजनों ने कर दी हत्या, गड्ढा खोदकर घर में छुपाया शव

Jaunpur News: घायल पत्रकार की इलाज के दौरान मौत, 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज और 4 गिरफ्तार


BJP ब्लाक प्रमुख के बेटे ने लहराई पिस्टल
जानकारी के मुताबिक, संभल जिले के असमोली ब्लॉक के प्रमुख के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ हाथ में पिस्टल लेकर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। वहीं, वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपी युवक समेत 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है की पिस्टल के साथ डांस कर रहे युवक के नाम पर कोई भी शस्त्र लाइसेंस नहीं है।

ये भी पढ़े...
- हाजी जमीर उल्लाह का बुर्के पर विवादित बयान, बोले- ‘बुर्का बैन करने वालों को नंगा करके घुमाओ’


बता दें कि यह कोई वीडियो नहीं है, जिसमें युवक हथियारों को लहराते हुए नजर आ रहे है बल्कि ऐसे कई वीडियो आए दिन सामने आ रहे है। दरअसल युवक टशन के लिए ऐसे वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है। ऐसे में पुलिस के लिए भी एक चुनौती है कि वह कैसे इन दबंगों पर नकेल कसती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static