मथुरा लोकसभा सीट से BJP उम्मीदवार हेमा मालिनी आज करेंगी नामांकन, CM योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे उपस्थित

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 07:50 AM (IST)

Mathura News: मथुरा लोकसभा सीट से लगातार तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार बनीं निवर्तमान सांसद हेमा मालिनी गुरुवार को यानी आज नामांकन करेंगी। इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनका नामांकन कराने के लिए मथुरा पहुंच रहे हैं। वह यहां चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे। यह जानकारी भाजपा जिलाध्यक्ष ने दी । हर बार की तरह इस बार भी नामांकन से पूर्व हेमामालिनी ने बुधवार पूर्वाह्न विश्राम घाट पर पहुंचकर यमुना पूजन किया और यमुना जी से प्रदूषण मुक्ति के लिए हर संभव उपाय करने का वादा भी किया।

सेठ बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे CM योगी
मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा के जिलाध्यक्ष निर्भय पाण्डेय ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पार्टी की प्रत्याशी हेमा मालिनी का नामांकन कराने के लिए 4 अप्रैल को मथुरा पहुंच रहे हैं और वह यहां सेठ बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। हेमा मालिनी को भाजपा ने तीसरी बार मथुरा लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। इससे पूर्व वह 2014 एवं 2019 में लोकसभा चुनाव जीतकर मथुरा का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। निर्वाचन कार्यक्रम के अनुसार यहां 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होना है और नामांकन भरने की अंतिम तिथि 4 अप्रैल है। हेमा मालिनी इसी दिन नामांकन दाखिल करेंगी।

सांसद हेमामालिनी ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ किया यमुना पूजन
आपको बता दें कि इससे पूर्व हेमामालिनी ने बुधवार सुबह सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ विश्राम घाट पर पहुंचकर यमुना पूजन किया और यमुना महारानी को प्रदूषण से मुक्त कराने का संकल्प भी दोहराया। पूजन संपन्न करने के पश्चात उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मैं कल नामांकन करूंगी। उससे पहले आज हर बार की तरह मैं यमुना पूजन करने आई हूं। कल समय नहीं मिलेगा। इसलिए मैंने आज ही (पूजन) कर लिया। मैंने वादा किया कि इस बार हम यमुना शुद्धिकरण के लिए वह सब कुछ करेंगे, जो जरूरी होगा।'' इस मौके पर भाजपा के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों की भारी भीड़ मौजूद थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static