झूठ की बुनियाद पर चल रही है भाजपा की सरकारः अखिलेश यादव

1/18/2021 7:33:47 PM

श्रावस्ती: कार्यकर्ता प्रशिक्षण में उत्तर प्रदेश के जनपद जनपद श्रावस्ती पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर करारा वार किया। अखिलेश ने कहा कि भाजपा की सरकार बिल्कुल झूठ की बुनियाद पर चल रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुद्दों को भटकाने के लिए कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। आज किसान जो धरने पर बैठे हुए हैं उन किसानों की जांच एनआईए से करवाई जा रही है।

अखिलेश ने तांडव वेब सीरीज पर मचे घमासान को लेकर कहा कि जिस तरीके से तांडव मचाया जा रहा है भाजपा की तरफ से वह बिल्कुल दिखावा पूर्ण है। मिर्जापुर वेब सीरीज पर तंज कसते हुए कहा कि जो भाषाएं इस्तेमाल की गई है बहुत अच्छी हैं  हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अभी हमने मिर्जापुर फिल्म को नहीं देखी है लेकिन फिर भी जिस तरह से चर्चाएं उत्तर प्रदेश में हो रही हैं उससे साफ साबित होता है कि मिर्जापुर की संस्कृति को किस तरह से बदनाम किया जा रहा है। तांडव को लेकर इसलिए बवाल किया जा रहा है ताकि किसानों का ध्यान भटक जाए।

साक्षी महाराज की तरफ से ओवैसी के खिलाफ दिए गए अमर्यादित टिप्पणी पर अखिलेश यादव ने कहा कि राजनीति में इस तरह की भाषा की कोई जगह नहीं होनी चाहिए। वहीं वैक्सीनेशन मामले पर यादव ने यू-टर्न लेते हुए कहा कि पहले वैक्सीन प्रदेश के सभी गरीबों को लगे उसके बाद हम भी उस वैक्सीन लगवा लेंगे। राम मंदिर के लिए मांगे जा रहे हैं चंदे पर अखिलेश यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि वैदिक धर्म में इस तरह की चंदे की कोई मान्यता नहीं है। हम दान पुण्य जरूर करते हैं लेकिन इस तरह का चंदा मांगना यह वैदिक धर्म नही कहलाता।

 


Moulshree Tripathi

Related News