' केवल विकास के नाम पर प्रचार कर रही है BJP...',  अखिलेश यादव बोले- अपराधियों का गोदाम बनकर रह गई भाजपा

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 04:45 PM (IST)

गौतम बुद्ध नगर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री आज पहले चरण की वोटिंग के बीच गौतम बुद्ध नगर में चुनावी हुंकार भरने पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम नौजवानों को पक्की नौकरी देने के लिए काम करेंगे। सम्मान का रोजगार दिलाने का काम करेंगे। इसी दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर  जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपराधियों का गोदाम बनकर रह गई है।

'भाजपा का पहले दिन, पहला शो फ़्लाप हो गया है....'
सपा प्रमुख ने आगे कहा कि  'भाजपा का पहले दिन, पहला शो फ़्लाप हो गया है। जनता को अब न भाजपाइयों की अदाकारी अच्छी लग रही है, न कहानी, न घिसे-पिटे डॉयलॉग्स। भाजपा की खिड़की खाली है। देश की जागरूक जनता को अपने नए भविष्य को चुनने के लिए अग्रिम बधाई और जिन समाजों ने परंपरा से हटके इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को खुलकर समर्थन व वोट दिया है और लगातार दे रहे हैं। उन सभी की नई राजनीतिक चेतना को नमन।

अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि पहले चरण की हवा और पश्चिम की हवा देश और उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी का सफाया करेगी। भारतीय जनता पार्टी की इनकी कहानी किसी को नहीं पसंद आ रही है। उन्होंने कहा जिन लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ वोट डालने का काम किया है, ऐसे सभी लोगों को मेरा बहुत-बहुत नमन। मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। वहीं, कन्नौज से चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि बहुत जल्दी तारीख आ जाएगी।


ये भी पढ़ें.....
- हेमा मालिनी ने नुक्कड़ सभा को किया संबोधित, बोलीं- 'तीसरी बार नरेंद्र मोदी को पीएम बनाकर विकसित राष्ट्र का निर्माण करेगी जनता'

लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी हेमा मालिनी आज उत्तर प्रदेश के मथुरा में पहुंची। यहां पर उन्होंने नुक्कड़ सभा की और जनता को संबोधित किया। हेमा मालिनी ने लोगों को संबोधित कर वोट देने की अपील की। उन्होंने लोगों को अधिक से अधिक मतदान करने और भाजपा को जिताने की अपील की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static