''INDIA गठबंधन'' भविष्य बनकर आ रहा है...'', अखिलेश बोले- भाजपा सिर्फ इतिहास बनकर रह जाएगी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 04:26 PM (IST)

इटावा (अरवीन): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज अपनी पत्नी डिंपल यादव के समर्थन में चुनाव प्रचार करने मैनपुरी के अंतर्गत चौपुला इलाके में पहुंचे। जहां अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि इंडिया गठबंधन भविष्य बनकर आ रहा है। भाजपा सिर्फ इतिहास बनकर रह जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन बहुत मजबूती के साथ चुनाव लड़ने जा रहा है। इस चुनाव में PDA, NDA को हराने का काम करेगा।

BJP इस चुनाव में इतिहास बन जाएगी: अखिलेश यादव
बीजेपी पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी इस चुनाव में इतिहास बन जाएगी। उन्होंने कहा, "अखबारों में पढ़ा है कि विदेशी पत्रकार को भारत छोड़ने के लिए कहा गया है, सच्चाई यह है कि संस्थाएं बीजेपी के लिए काम कर रही हैं। इस सरकार से सवाल है कि आपकी क्रेडिबिलिटी क्या है, प्रधानमंत्री ने कहा, यह भाषा कैसी है, चुनाव आयोग क्या कर रहा है, आप सवालों से बीजेपी को फायदा पहुंचा रहे हो।

'खाकी वालों की भी वर्दी भी बस 3 साल की होने वाली है....'
संविधान को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा भीमराव अंबेडकर का संविधान हमारे लिए संजीवनी है। उनका संविधान हमें मान सम्मान दिलाने का काम करता है। जबकि भाजपा के लोग जनता को गुमराह करके उनसे वोट का अधिकार भी छीनना चाहते हैं। अखिलेश ने कहा कि खाकी वालों की भी वर्दी बस 3 साल की होने वाली है, जिस तरीके से अग्नि वीर योजना के तहत फौजी की कर दी गई है। वहीं, अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर कहा कि जिनकी शादी हो चुकी है, वह लोग मंगलसूत्र का महत्व समझ सकते हैं। भाजपा के लोगों को यह सोचना चाहिए कि वह बेरोजगारों को रोजगार दें, जिससे उनकी शादी हो सके। दरअसल, एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलसूत्र को लेकर बयान दिया था। जिस पर अब अखिलेश यादव ने पलटवार किया है।

ये भी पढ़ें.....
- 
तुलसियानी ग्रुप पर ईडी की बड़ी कार्रवाई, लखनऊ, नोएडा सहित 10 ठिकानों पर की छापेमारी
रियल एस्टेट का कारोबार करने वाली कंपनी तुलसियानी ग्रुप पर  प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने  बड़ी कार्रवाई की है। ईडी ने लखनऊ, प्रयागराज, नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम समेत 10 ठिकानों पर छापेमारी की है। दरअसल, कंपनी पर बैंक और निवेशकों की करोड़ों रुपये की रकम हड़पने का आरोप है।  राजधानी लखनऊ में  गौरी खान और तुलसियानी समूह के मुख्य प्रबंध निदेशक समेत दो अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static