BJP नेता का बड़ा ऐलान- पाकिस्तानी मंत्री बिलावल भुट्टो का सिर लाने वाले को देंगे 2 करोड़ का इनाम

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2022 - 10:10 AM (IST)

बागपत(विवेक कौशिक): पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की बेहद शर्मनाक और अपमानजनक टिप्‍पणियों के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शनिवार को कलक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन किया। इसी क्रम में बागपत के स्थानीय भाजपा नेता ने बिलावल भुट्टो का सिर कलम कर लाने वाले को 2 करोड़ का इनाम देने का ऐलान कर दिया। वहीं प्रदर्शन के दौरान नेताओं ने कहा कि पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री की टिप्‍पणी बेहद निंदनीय और कायरतापूर्ण है। इसके साथ ही कहा कि उन्‍होंने यह बयान सत्ता में बने रहने और सरकार बचाने के लिए दिया है।

बिलावल भुट्टो का सिर कलम करने वाले को मिलेगा 2 करोड़ का इनाम
जानकारी मुताबिक भाजपा नेता बागपत क्लेक्ट्रेट में पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो पर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य मनुपाल बंसल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का सिर कलम कर जो लाएगा, उसे 2 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि जगह-जगह भाजपा के नेता बिलावल भुट्टों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठे भाजपा नेता और कार्यकर्ता
आपको बता दें कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी करने पर कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता शनिवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा नेता कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठे और बिलावल भुट्टो के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा नेताओं ने कहा कि बिलावल भुट्टों के इस बयान का लक्ष्‍य विश्‍व को गुमराह करना और पाकिस्‍तान की धवस्‍त अर्थव्‍यवस्‍था, कानूनी विफलता और अराजकता, अंतरराष्‍ट्रीय संबंधों में उसकी बिगड़ती स्थिति और इस तथ्‍य से ध्‍यान हटाने की कोशिश है। उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्‍तान आतंकियों की प्रमुख शरणास्‍थली बना हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static