जौनपुर में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाहुबली धनंजय सिंह के करीबी थे प्रमोद यादव

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 01:59 PM (IST)

Jaunpur News उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बदमाशों ने भाजपा नेता प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। हमले में मृतक भाजपा नेता प्रमोद यादव जौनपुर सीट से बाहुबली धनंजय सिंह के करीबी थे और मौजूदा समय में भाजपा संगठन के जिला महामंत्री थे। घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा।

आपको बता दें कि यह घटना जिले के बक्सा थाना क्षेत्र के बोधापुर मोड़ की है। जहां बदमाशों ने बीजेपी नेता प्रमोद यादव को गोली मारी है। उन्हें घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अभी तक इस हमले का आरोप किसी पर भी नहीं लगाया हैवहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

भाजपा नेता प्रमोद यादव की यही कार है जिस पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। कार पर गोलियों के निशान साफ देखा जा सकता है। वहीं, गोलियों के खोखे भी कार अंदर से बरामद हुआ है। 

प्रमोद यादव के भाई ने बताय कैसे हुई हत्या 
BJP नेता की प्रमोद यादव के भाई श्रवण यादव ने इस हत्या के बारे में बताया कि वह किसी काम से जा रहे थे इसी बीच लाल रंग की बाइक से कुछ लड़के आए और शादी की कार्ड दिखाते हुए गाड़ी रोकने के लिए कहने लगे उन्होंने गाड़ी रोका और कार्ड लेने की कोशिश करने लगे इस दौरान बदमाशों ने पिस्टल निकाला और कई राउंड फारिंग करने लगे। 

गौरतलब है कि बीते बुधवार को ही पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह को अपहरण और रंगदारी मामले में सात साल की सजा सुनाई गई है। इसके साथ ही एमपी-एमएलए कोर्ट ने उन पर 50 हजार का जुर्माना लगाया है। उन्हें मंगलवार को दोषी करार दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static