Dhananjay Singh News: बाहुबली धनंजय सिंह की बदली गई जेल, जौनपुर से भेजा गया बरेली सेंट्रल जेल

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 11:58 AM (IST)

Dhananjay Singh News: उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव के बीच जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अब जौनपुर जेल में बंद पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बरेली सेंट्रल जेल शिफ्ट कर दिया गया है। हालांकि काफी दिनों से ही उन्हें इस जेल से स्थनांतरित करने की चर्चाएं चल रही थीं। पूर्व सांसद धनंजय सिंह की जेल को क्यों बदल दिया गया इसको लेकर प्रशासन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। फिलहाल पूर्व बाहुबली सांसद पर पत्नी के लिए जेल से चुनाव अभियान चलाने का आरोप है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जौनपुर से बरेली जेल पहुंचने में लगभग 7 से 8 घंटे का समय लग सकता है। बताया जा रहा है कि धनंजय सिंह को अगर हाईकोर्ट से राहत मिली तो वो खुद लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। अभी धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी को बहुजन समाज पार्टी से टिकट मिला है। बीते बुधवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में धनंजय सिंह की याचिका पर सुनवाई हुई, लेकिन बहस पूरी नहीं हो सकी।

आपको बता दें कि धनंजय सिंह की याचिका पर आज इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला आ सकता है। कोर्ट के फैसले से पहले धनंजय सिंह को जौनपुर से बरेली जेल भेजा जा रहा है। धनंजय सिंह ने सजा पर रोक लगाए जाने और अंतिम फैसले तक जमानत पर रिहा किए जाने की गुहार लगाई है। फिलहाल पूर्व सांसद धनंजय सिंह को एंबुलेंस से हाई सिक्युरिटी वाली बरेली सेंट्रल जेल ले जाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static