बीजेपी नेता का विवादित बयान, कहा-मुस्लिमों की नस्लों को बर्बाद करने के लिए नरेंद्र मोदी को चुनें

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2020 - 02:46 PM (IST)

बाराबंकी: हाथरस गैंगरेप मामले में अभद्र टिप्पणी करने वाले बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने बड़ा विवादित बयान दिया है। बाराबांकी में एक जन सभा के दौरान रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि यदि मुस्लिमों की नस्ल को बर्बाद करना चाहते हो तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही चुनें। उन्होंने कहा कि बंटवारे के बावजूद मुस्लिम आबादी देश में बढ़ रही है और जल्द ही ये मतदान के जरिए सत्ता हासिल कर लेंगे इससे हिन्दूओं को सावधान रहने की जरूरत है।

मुस्लिमों का जबरन कराया जाएगा धर्म परिवर्तन
रंजीत बहादुर ने बाराबंकी में कहा कि चीन से मशीनें मंगवाकर 10-12 हजार मुसलमानों की हजामत कराएगी और हजामत कराकर इन मुस्लिमों का जबरन धर्मपरिवर्तन कर इन्हें हिंदू धर्म में शामिल किया जाएगा। नेता ने धमकी देते हुए कहा कि यदि हिन्दू भाजपा को वोट नहीं दिया तो इसका ख़ामियाज़ा भुगतने के लिए तैयार रहना होगा।

गौरतलब है कि इस तरह के विवादित बयानबाज़ी का प्रयोग नेता चुनाव के दौरान अक्सर देतेे रहे हंै। चुनाव आयोग ने विवादास्पद बयानों को लेकर कई नेताओं पर प्रतिबंध लगा चुका हैं। इनमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बसपा प्रमुख मायावती, केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और उत्तर प्रदेश के रामपुर से भाजपा प्रत्याशी और सपा के वरिष्ठ नेता आज़म ख़ान के नाम शामिल हैं।

गन्ने, अरहर के खेत में ही क्यों मिलती हैं लड़कियां: रंजीत
बता दें कि बीते दिनों रंजीत श्रीवास्तव ने हाथरस कांड को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि जो भी लड़कियां मरी मिलती हैं वह गन्ने, अरहर, बाजरे और झाडियों में ही मिलती हैं। कोई भी लड़की धान या गेंहूं के खेत में क्यों नहीं मिलती?


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static